Sun. Oct 2nd, 2022
    अनिल कपूर और गोविंदा ने की फिल्म 'दीवाना मस्ताना' के सीक्वल की घोषणा

    दो लोकप्रिय सुपरस्टार अनिल कपूर और गोविंदा ने टीवी शो ‘नच बलिए 9’ के सेट पर एक दिलचस्प घोषणा की है। दोनों ने 22 साल बाद अपनी फिल्म ‘दीवाना मस्ताना’ के सीक्वल की घोषणा कर दी है।

    अनिल और गोविंदा ने आखिरी बार 2006 में ‘सलाम-ए-इश्क’ में स्क्रीन साझा की थी और तब से दोनों को ऑनस्क्रीन साथ नहीं देखा गया। लेकिन, ‘दीवाना मस्ताना’ सीक्वल की घोषणा के साथ, प्रशंसक लोकप्रिय जोड़ी को वापस देख पाएंगे। रवीना टंडन, जिन्होंने मूल फिल्म में कैमियो किया था, वह भी सीक्वल का हिस्सा होंगी। हालांकि, सबसे शानदार बात है कि जॉन अब्राहम भी इस अद्भुत कास्ट में शामिल हो गए हैं।

    ‘नच बलिए’ के सेट पर लंबे समय के बाद गोविंदा अनिल कपूर से मिले और बेहद खुश थे। अनिल कपूर की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा, “वह उन सबसे वास्तविक लोगों में से एक हैं जिनसे मैंने मुलाकात की है और अपने जीवन में काम किया है। वह मेरे वरिष्ठ हैं और मैंने हमेशा उनकी ओर देखा लेकिन मुझे उनसे बात करने में बहुत डर लगता था। लेकिन अनिल हमेशा इतने सौहार्दपूर्ण थे कि उन्होंने मुझे कभी उनसे अलग महसूस नहीं कराया।”

    इतने प्यार से खुश होकर, अनिल कपूर और गोविंदा ने मिलकर ‘दीवाना मस्ताना’ को फिर से बनाने का फैसला किया। अनिल ने कहा-“चूँकि गोविंदा और मैं लंबे समय के बाद मिले हैं, मैं ‘दीवाना मस्ताना 2’ की घोषणा करना चाहूंगा। इस बार हमारे साथ जॉन अब्राहम भी हो सकते हैं।”

    ‘दीवाना मस्ताना’ की बात करें तो, रोम-कॉम में गोविंदा, अनिल कपूर, जूही चावला और प्रतिभा सिन्हा ने मुख्य किरदार निभाया था। 1997 में रिलीज हुई इस फिल्म को डेविड धवन ने निर्देशित किया था।

    इस दौरान, शो ‘नच बलिए 9’ के टॉप 5 जोड़ी हैं प्रिंस-युविका, अनीता-रोहित, शांतनु-नित्यामी, अली-नतासा और विशाल-मधुरिमा। प्रिंस और युविका ने शो की ट्रॉफी जीती है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.