अनन्या पांडे: मैं एक सामान्य किशोरी बनने की कोशिश करती हूँ जो मैं हूँ

0
अनन्या पांडे: मैं एक सामान्य किशोरी बनने की कोशिश करती हूँ जो मैं हूँ
bitcoin trading

अनन्या पांडे ने इस साल मई में पुनीत मल्होत्रा की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। IANS से बातचीत में उन्होंने अपनी ज़िन्दगी के बारे में बताया।

उनके मुताबिक, “‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ करने के बाद जीवन में निश्चित रूप से बदलाव आया है। अब, लोग मुझे अधिक पहचानते हैं। ऐसा लगता है कि आपने अब नाम कमा लिया है। लेकिन मैं जितना हो सकता है उतना सामान्य व्यवहार करने की कोशिश करती हूँ। मैं एक सामान्य किशोरी बनने की कोशिश करती हूँ जो मैं हूँ। मैं अपने दोस्तों और अपने परिवार के साथ घूमती हूँ। मैं जितना हो सकता है उतनी सामान्य चीजें करने की कोशिश करती हूँ।”

Related image

अनन्या मशहूर कॉमिक अभिनेता चंकी पांडे की बेटी हैं और कहती हैं कि वह अभिनेताओं के परिवार में जन्म लेने वाली भाग्यशाली लड़की हैं क्योंकि इससे बॉलीवुड में उनका सफ़र काफी आसान हो गया है। हालांकि, उन्होंने आगे ये भी कहा कि भले ही स्टार किड होने के चलते उनकी एंट्री आसान हो गयी हो लेकिन कोई भी ऐसे इन्सान में निवेश नहीं करेगा जो इसके लायक न हो।

उनका कहना है-“बॉलीवुड में मेरी यात्रा बहुत ही रोमांचक रही है, मैं खुद को धन्य और भाग्यशाली मानती हूँ। हर किसी की अपनी यात्रा होती है और मैं हमेशा से ऐसा करना चाहती थी और जब आप अभिनेता के परिवार में पैदा होते हैं तो आपको बहुत कम उम्र में लोगों से मिलने का मौका मिल जाता है। करण के साथ एक कमरे में जाना आसान था, लेकिन आप कमरे के अंदर क्या करते हैं, यह पूरी तरह आप पर निर्भर करता है। मुझे नहीं लगता कि लोग किसी ऐसे व्यक्ति पर पैसा लगाएंगे, जिस पर वे विश्वास नहीं करते।”
Image result for Ananya Panday
अभिनेत्री किसी दिन अपने पिता के साथ भी काम करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि वह उम्मीद करती है कि एक दिन कोई उन दोनों को साथ में फिल्म करने का प्रस्ताव देगा।

इस दौरान, अभिनेत्री मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आएंगी। फिल्म में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज़ होगी।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here