अनन्या पांडे ने सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ ‘दिल चाहता है’ करने की जताई इच्छा

0
अनन्या पांडे ने सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ 'दिल चाहता है' करने की जताई इच्छा
bitcoin trading

आपने अक्सर बॉलीवुड में लड़को की दोस्ती पर बनी हज़ारो फिल्में देखी होंगी लेकिन बात लड़कियों की दोस्ती पर बनी फिल्मो की आती है, तो सभी सर खुजाने लगते हैं। पिछले साल रिया कपूर ने फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से ऐसा दिखाने का प्रयास किया था, लेकिन कई मायनो में फिल्म वह दिखाने में विफल रही जो दर्शक देखने के लिए तैयार थे।

इसलिए अनन्या पांडे जिन्होंने इस साल फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से डेब्यू किया था, ने अपने दोस्तों के साथ फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की है। अब ये तो सभी जानते हैं कि अनन्या शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की करीबी दोस्त हैं। तीनो बचपन के बेस्ट फ्रेंड्स हैं जिनकी बारे में अब हर कोई जानता हैं। जब भी तीनो मुंबई में होते हैं, तो पार्टी करना नहीं भूलते।

Image result for Ananya Panday Suhana Khan Shanaya

Related image

अब चूँकि अनन्या अपनी तीसरी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग कर रही हैं और अपनी तीसरी फिल्म ‘खाली पीली’ साइन कर चुकी हैं, उन्होंने मुंबई मिरर से बात करते हुए, अपनी बेस्ट फ्रेंड्स सुहाना और शनाया के साथ काम करने की इच्छा जताई। उन्होंने कहा कि तीनो बाकि बीएफएफ जैसे ही हैं और फिल्मो के अलावा, बाकि चीज़ो पर भी चर्चा करते हैं। अनन्या ने सुहाना को ‘जबरदस्त अभिनेत्री’ बुलाया और कहा कि शनाया भी जल्द अपना डेब्यू करने वाली है।

सुहाना और शनाया के साथ काम करने पर उन्होंने कहा-“मैं वास्तव में ‘दिल चाहता है‘ या ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ का लड़कियों का संस्करण करना चाहती हूँ। यहां तक कि तीन सबसे अच्छे दोस्तों के बारे में एक मूल कहानी भी सुहाना, शनाया और मेरे लिए एकदम सही होगी।”

Image result for Ananya Panday Suhana Khan Shanaya

Image result for Ananya Panday Suhana Khan Shanaya

इस दौरान, अनन्या लखनऊ में मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज़ होगी। इसके अलावा, उन्होंने ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पीली’ की भी घोषणा कर दी है।

शनाया की बात की जाये तो, वह अपनी कजिन जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘कारगिल गर्ल’ में बतौर सहायक निर्देशक काम कर रही हैं, वही सुहाना अपनी पढ़ाई में व्यस्त हैं और थिएटर करती हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here