दा इंडियन वायर » मनोरंजन » अनन्या पांडे हैं बॉलीवुड की अगली अलिया भट्ट ? करण जौहर का यही मानना है
मनोरंजन

अनन्या पांडे हैं बॉलीवुड की अगली अलिया भट्ट ? करण जौहर का यही मानना है

अनन्या पाण्डेय हैं बॉलीवुड की अगली अलिया भट्ट

बॉलीवुड ब्यूटी अनन्या पांडे जिन्होंने इस साल ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2’ से फिल्म जगत में अपना पहला कदम रखा है, सिर्फ एक फिल्म पुरानी हो सकती हैं लेकिन कई बड़े फिल्मकार उन्हें साइन करना चाहते हैं।

अनन्या के पास कई बड़ी फिल्में भी हैं। उनकी प्रसिद्धि और फैन फोल्लोविंग के दम पर भी उन्हें कई बड़ी फिल्में ऑफर की जा रही हैं।

हालाँकि उनकी पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के अनुसार नहीं चली लेकिन अनन्या के अभिनय की सभी ने तारीफ़ की थी।

अनन्या पांडे: मैं एक सामान्य किशोरी बनने की कोशिश करती हूँ जो मैं हूँ

और अब मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार करण जौहर, जिन्होंने अनन्या की पहली फिल्म प्रोड्यूस की थी, ने कहा है कि अनन्या पाण्डेय बॉलीवुड की अगली अलिया भट्ट बन सकती हैं।

अनन्या और आलिया बहुत लम्बे समय से अच्छे दोस्त हैं और कई साक्षात्कारों में अनन्या ने यह भी कहा है कि अलिया भट्ट उनकी प्रेरणा रही हैं। अलिया की तरह ही अनन्या पांडे को भी फैंस का बहुत प्यार मिला है। आज अनन्या कई बड़े ब्रांड्स को इंडोर्स कर रही हैं और सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी फैन फोल्लोविंग है।

aliaa bhatt most desirable women

इसके अलावा वह दो बड़ी फिल्में कर रही हैं, पहली मुदस्सर अज़ीज़ की ‘पति पत्नी और वो’ जिसमें कार्तिक आर्यन और भूमि पेड्नेकर मुख्य भूमिकाओं में हैं और दूसरी मकबूल खान की ‘खाली पीली’ जिसमें वह ईशान खट्टर के साथ काम कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग इस महीने शुरू होगी।

मकबूल खान ने बताया कि, “मुंबई में सेट ‘खाली पीली’ एक जवान, नुकीली रोलर कास्टर राइड है जो एक रात शुरु होती है जब एक लड़का-लड़की मिलते हैं। मैं नई प्रतिभाओं के साथ यह यात्रा शुरु करने के लिए अब और इंतज़ार नहीं कर सकता।

अली अब्बास ज़फर जिन्होंने ‘सुलतान’ ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, ने ‘खाली पीली’ को प्रोड्यूस करने के लिए जी स्टूडियो से हाँथ मिलाया है।

ज़फर ने कहा कि, “खाली पीली का प्रोसेस बहुत आर्गेनिक रहा है। मकबूल, हिमांशु और मैंने लगभग एक साल तक स्क्रिप्ट पर काम किया और जब हमें लगा कि यह तैयार है तो हम इसे इन जवान और उत्साही कलाकारों के पास लेकर गए।”

जी स्टूडियो, ज़फर और हिमांशु महरा द्वारा प्रोड्यूस की जा रही ‘खाली पीली’ 11 सितम्बर से शुरु होगी।

यह भी पढ़ें: ‘द स्काई इज पिंक’ बनी टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में जगह बनाने वाली इकलौती साउथ एशियाई फिल्म

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!