Sat. Jan 28th, 2023
    अनन्या पांडे: मैं ग्रे फिल्में करना चाहती हूँ, लेकिन सेक्सिस्ट फिल्में नहीं

    अनन्या पांडे का ये साल काफी उत्साहजनक रहा है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के साथ अपने बड़े डेब्यू को चिह्नित करते हुए और हाल ही में रिलीज़ हुई ‘पत्नी पति और वो’ की सफलता के बाद, अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में आते ही धमाका कर दिया है। इंडस्ट्री में सिर्फ एक साल का होने के बावजूद, युवा स्टार ने दो और फिल्में साइन कर ली है। पहली ईशान खट्टर के साथ ‘खाली पीली’ और दूसरी दीपिका पादुकोण के साथ। 21 साल की उम्र में, अनन्या पांडे ने कम उम्र में सफलता का स्वाद चखा है और वह अपने काम से प्यार करती है।

    हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, अनन्या ने अपने करियर, फिल्मों और भूमिकाओं की पसंद के बारे में बात की। अभिनय के प्रति अपने प्यार को व्यक्त करते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि वह एक अभिनेता बनने के बाद खुद को भाग्यशाली महसूस करती हैं। सफलता की सीढ़ी पर आगे बढ़ते हुए, अनन्या को कई फिल्मों की पेशकश की जा रही है, हालांकि, उनके पास पटकथा चुनने की एक कसौटी है। अनन्या का कहना है कि वह नकारात्मक और ग्रे किरदार निभाने के लिए तैयार हैं, लेकिन गलत और सेक्सिस्ट फिल्मों से दूर रहना चाहती हैं।

    https://www.instagram.com/p/B6S6NNxACKN/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/B5numaKA1nV/?utm_source=ig_web_copy_link

    एक स्टार होने के नाते, वह अपने कंधों पर सामाजिक जिम्मेदारी के बारे में अच्छी तरह से वाकिफ हैं और कहती हैं कि वह कभी भी ऐसी फिल्म नहीं करेंगी जो गलत या आहत संदेश देती हो और उनके नैतिक मूल्यों के खिलाफ जाती हो।

    अनन्या ने काम और निजी जीवन के बीच संतुलन बनाने की बात भी कही। उन्हें लगता है कि 21 साल की उम्र में शोबिज में होने के कारण, वह कभी कभी खुद को बहुत सारी चीजों से गायब पाती है। ऐसे समय होते हैं जब वह दोस्तों और परिवार के साथ रहना चाहती है लेकिन उनका व्यस्त कार्यक्रम उन्हें ऐसा करने की अनुमति नहीं देता है। हालाँकि, यह वह जीवन है जो उन्होंने अपने लिए चुना था। वह अपने करियर से खुश है और किसी और चीज के लिए उसका व्यापार नहीं करना चाहती है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *