Tue. Apr 16th, 2024
    अनन्या पांडे ने फिल्म 'खाली पीली' के लिए ली आलिया भट्ट की 'गली बॉय' से प्रेरणा

    अनन्या पांडे कई बार ये खुलासा कर चुकी हैं कि वह आलिया भट्ट की कितनी बड़ी प्रशंसक हैं। वह कई समारोह और इंटरव्यू के दौरान, कलंक अभिनेत्री के लिए अपना प्यार ज़ाहिर कर चुकी हैं। अब, अनन्या आलिया से कितना प्यार करती हैं, इस बात का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 अभिनेत्री ने कहा कि अपनी अगली फिल्म ‘खाली पीली’ जिसमे वह ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी, उसमे अपने टपोरी किरदार के लिए वह फिल्म ‘गली बॉय’ में आलिया के किरदार से प्रेरणा लेंगी।

    अनन्या पांडे ने कहा कि ‘खाली पीली’ में, वह मुंबई की एक लड़की की भूमिका निभा रही है और इसलिए, पटकथा के अनुसार उन्हें बंबइया भाषा में बोलने की आवश्यकता है और इसलिए, उन्होंने आलिया भट्ट से प्रेरणा लेने का फैसला किया है। अनन्या ने कहा, “मुझे नहीं पता कि मैं आलिया जितनी अच्छी हो सकती हूं, लेकिन मैं उनसे मैच करने की कोशिश जरूर करूंगी।” खैर, हमें यकीन है कि अनन्या बहुत बेहतरीन काम करेगी और जैसा प्रभावित आलिया ने अपने बिंदास किरदार से हम सबको किया, ठीक वैसे ही, अनन्या भी अपनी फिल्म वो बंबइया स्वैग लेकर आएंगी।

    https://www.instagram.com/p/B1scEZVghZd/?utm_source=ig_web_copy_link

    लेकिन जो बात अनन्या पांडे को ख़ुशी देती है, वह यह है कि अपने करियर के शुरुआती दौर में, उन्हें अलग-अलग भाषाओं के साथ प्रयोग करने का मौका मिल रहा है क्योंकि फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में, वह एक सामान्य दिल्ली की लड़की की तरह हिंदी बोलती हैं और उन्हें खुशी है कि उन्हें अपने उच्चारण के साथ खेलने का मौका मिला है।

    उनके मुताबिक, “जैसे ही आप एक अलग भाषा या अलग उच्चारण के साथ बोलना शुरू करते हैं, यह आपको एक व्यक्ति के रूप में बदल देता है। यह आपको मुक्ति का अनुभव कराता है। जब मैंने इन फिल्मों में अपने किरदार की तरह बात की, तो मुझे कोई परेशानी नहीं हुई।”

    काम के मोर्चे पर, अनन्या पांडे फ़िलहाल फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ के लिए सह-अभिनेताओं कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ प्रचार कर रही हैं। फिल्म 6 दिसंबर, 2019 को स्क्रीन पर आएगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *