Tue. Apr 16th, 2024
    'भूल भुलैया 2' के साथ फिर दिख सकती है अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन की जोड़ी 

    अनन्या पांडे और कार्तिक आर्यन पहले से ही अपनी आने वाली रोम-कॉम, ‘पति पत्नि और वो’ के लिए शूटिंग कर रहे हैं जिसमे उनके साथ भूमि पेडनेकर भी नज़र आएँगी। अनन्या और कार्तिक को स्क्रीन पर देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित हैं, खासतौर पर इसलिए क्योंकि कार्तिक ने ‘कॉफी विद करण’ में अनन्या को लेकर अपनी पसंद के बारे में बताया था। दोनों काफी क्यूट केमिस्ट्री साझा करते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की तस्वीरों को पर कमेंट करते रहते हैं जिससे उनकी केमिस्ट्री और भी प्यारी हो जाती है।

    Related image

    जबकि फिल्म का पहला स्केड्यूल लगभग एक महीना लम्बा होने वाला है, कुछ समय पहले ऐसी घोषणा हुई थी कि कार्तिक जल्द फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का भी हिस्सा बनने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी करने वाले हैं, हालांकि फिल्म की हीरोइन के बारे में कोई डिटेल्स सामने नहीं आई थी। लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा का कहना है कि अनन्या पांडे को इस सीक्वल के लिए संपर्क किया गया है।

    Image result for Ananya Panday and Kartik Aaryan

    जी हां, जब अनन्या को फिल्म के बारे में बताया गया तो उन्होंने भी इसमें अपनी दिलचस्पी जताई थी, हालांकि उन्होंने अभी तक फिल्म साइन नहीं की है। खबरें तो ऐसी भी हैं कि अक्षय कुमार भी फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं जिन्होंने पहले भाग में भी अहम किरदार निभाया था। ये हॉरर कॉमेडी फिल्म है जिसमे अक्षय, विद्या बालन, अमीषा पटेल, राजपाल यादव और शाइनी आहूजा जैसे कलाकार नज़र आये थे। फिल्म को दर्शको से बहुत प्यार मिला था।

    इस दौरान, फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की बात करें तो इसका निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं और इसकी शूटिंग इस समय उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में चल रही है। भूषण कुमार फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *