Mon. Nov 28th, 2022
    अनन्या या जान्हवी: कौन बनेगी 'फाइटर' में विजय देवेरकोंडा की हीरोइन?

    पुरी जगन्नाथ अपनी अगली फिल्म के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते जिसमे उनके हीरो बनेंगे अर्जुन रेड्डी फेम विजय देवेरकोंडा। ‘फाइटर‘ नाम की इस फिल्म के लिए पुरी किसी बॉलीवुड हीरोइन को कास्ट कर सकते हैं और बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, ये कोई और नहीं बल्कि अनन्या पांडे या जान्हवी कपूर में से कोई एक हो सकती है।

    https://www.instagram.com/p/B6S6NNxACKN/?utm_source=ig_web_copy_link

    बॉलीवुड की युवा अभिनेत्री होने के अलावा, अनन्या और जान्हवी में एक चीज़ और समान है और वो है कि दोनों करण जौहर की नायिका हैं जो अब ‘फाइटर’ में पुरी और उनकी पार्टनर चार्मी कौर के साथी हैं।

    https://www.instagram.com/p/B39rklUBbYo/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्म से जुड़े एक सूत्र का कहना है, “फाइटर को केवल विजय देवरकोंडा ब्लॉकबस्टर के रूप में तैयार नहीं किया जा रहा है, यह 8 साल पहले बच्चन के साथ ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’ के असफल प्रयास के बाद हिंदी सिनेमा में जगन्नाथ पुरी की वापसी भी होगी। यह एक बड़ी तेलुगु-हिंदी फिल्म है और वे एक प्रमुख महिला चाहते हैं जो विजय के साथ दर्शकों को आकर्षित कर सके।”

    https://www.instagram.com/p/B5px9t2lnhG/?utm_source=ig_web_copy_link

    सूत्रों का कहना है कि करण जौहर ने दोनों हीरोइनों को पसंद कर लिया है। सूत्रों का कहना है-“विजय के साथ तारीख मिलने के आधार पर यह जान्हवी या अनन्या हो सकती है। करण के लिए उन्हें राजी करना बिल्कुल भी मुश्किल नहीं था। वे दोनों विजय के प्रशंसक हैं।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *