Tue. May 28th, 2024
    adah sharma

    अभिनेत्री अदा शर्मा सेक्स रिअसाइमेंट सर्जरी पर बन रही कॉमेडी फिल्म में एक पुरूष के किरदार निभा रही हैं और वह इसके लिए काफी रोमांचित हैं।

    फिल्म “मैन टू मैन” की कहानी अभिनेता नवीन कस्तूरिया के चरित्र के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में नवीन को अदा शर्मा के किरदार से प्यार हो जाता है और वह उससे शादी कर लेता है और बाद में उसे महसूस होता है कि शारीरिक रूप से पहले वह एक पुरूष थी और सेक्स रिअसाइमेंट सर्जरी की मदद से एक महिला बनी है।

    अदा ने एक बयान में कहा, “अपने डेब्यू फिल्म ‘1920’ से लेकर ‘कमांडो 2’, ‘कमांडो 3’, फिल्मों में भी मैने हमेशा अलग तरह के किरदारों को चुनने की कोशिश की है। ऐसा पहली बार होगा जब मैं एक लड़के के किरदार को निभाऊंगी।”

    अभिनेता नवीन का कहना है कि यह मनोरंजन और सामाजिक संदेश का एक सही मेल है। नवीन ने कहा, “यह फिल्म काफी अलग है और लिंग स्वीकृति के गर्म मुद्दे पर बनने की वजह से काफी दिलचस्प भी है।”

    इसे अबीर सेनगुप्ता द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है।

    अबीर कहते हैं, “अदा और नवीन के साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा। मैं निश्चित हूं कि फिल्म न केवल दर्शकों का मनोरंजन करेगी बल्कि उस संदेश को भी ग्रहण करेगी जिसे मैं इस फिल्म के माध्यम से उन्हें देना चाहता हूं।”

    विविड आर्टहाउस के मालिक जय साहनी ने अबीर सेनगुप्ता और अनुश्री मेहता के साथ हाथ मिलाया है और अनुश्री अबीर एंटरटेनमेंट से फिल्म को प्रोड्यूस किया है।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *