Sun. May 19th, 2024

    मेगास्टार अमिताभ बच्चन के माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर अकाउंट हैक होने के एक दिन बाद मंगलवार को गायक अदनान सामी का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया और उनकी प्रोफाइल पिक्चर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ बदल दी गई।

    मेगास्टार अमिताभ बच्चन के माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर अकाउंट हैक होने के एक दिन बाद मंगलवार को गायक अदनान सामी का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया और उनकी प्रोफाइल पिक्चर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ बदल दी गई। सामी की प्रोफ़ाइल पर एक तस्वीर में तुर्की और पाकिस्तान के प्रत्येक झंडे को दिखाया गया है।

    यह कैप्शन दिया गया था: “हम अपने भाई देश पाकिस्तान का दौरा करके और अपने सम्मानित प्रधानमंत्री के साथ एक कप चाय पीकर खुश होंगे। यह आपके देश का दौरा करने और हमारे भाइयों से मिलने का एक शानदार अवसर होगा- इमरान खान।”

    हैकिंग के कुछ ही मिनटों में सामी की प्रोफ़ाइल निष्क्रिय कर दी गई। ब्लू टिक बरकरार के साथ उनकी प्रोफ़ाइल को पुनर्स्थापित किया गया था, लेकिन उनके पिछले ट्वीट गायब थे, और एक पोस्ट पढ़ा: “मेरा खाता हैक कर लिया गया है। इस खाते पर मेरा समर्थन करें। कृपया जवाब दें।

    adnaan saami

    जबकि बच्चन के खाते पर चुटकी भरा ट्वीट अय्यल्ज टिम तुर्की साइबर आर्मनी की ओर से जिम्मेदारी का दावा करता है। जब हमसे संपर्क किया गया, तो अभिनेता के आधिकारिक प्रवक्ता ने विकास की पुष्टि करते हुए कहा कि यह वास्तव में एक साइबर हमला था और वे इस मुद्दे को हल करने की कोशिश कर रहे हैं।

    ऑनलाइन जाने के समय, प्रश्न में किए गए ट्वीट हटा दिए गए थे और श्री बच्चन का डीपी खाली था। यह ज्ञात नहीं है कि विलोपन को किसने अंजाम दिया। हम अभी भी इस विचित्र विकास पर आगे के विवरण का इंतजार कर रहे हैं और यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सुपरस्टार को घसीटा गया है।

    यह भी पढ़ें: विक्की कौशल प्रेम और दिल टूटने के गीत की शूटिंग के लिए करेंगे शिमला की यात्रा

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *