Thu. Feb 9th, 2023
    अतुल अग्निहोत्री ने अपनी डेब्यू फिल्म 'सर' के 26 साल पूरे होने पर की यादें ताज़ा

    अतुल अग्निहोत्री ने 1993 में महेश भट्ट निर्देशित फिल्म ‘सर’ में पूजा भट्ट के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। आज, जैसी इस फिल्म के 26 शानदार पूरे हो गए हैं, अतुल पुरानी यादो में चले गए हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए, उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर साझा किया जिसमें अतुल, पूजा और नसीउद्दीन शाह नज़र आ रहे हैं।

    पोस्टर के साथ, उन्होंने एक थिएटर की तस्वीर भी साझा की, फिर फिल्म की स्क्रीनिंग की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया-“26 साल आज मेरी पहली फिल्म ‘सर’ के लिए। धन्यवाद भट्ट साब।”

    https://www.instagram.com/p/BzrMQouli8T/?utm_source=ig_web_copy_link

    1993 की फ्लिक में परेश रावल और गुलशन ग्रोवर ने नकारात्मक भूमिकाएँ भी निभाईं थी। फिल्म को कथित तौर पर बाद में तेलुगु में ‘गैंगमास्टर’ के रूप में बनाया गया था।

    इस दौरान, अतुल कई सफल फिल्मो के निर्माता बन गए। उन्होंने हाल ही में, अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भारत’ का सह-निर्माण किया था। फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, तब्बू, जैकी श्रॉफ, सोनाली कुलकर्णी, दिशा पाटनी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर नज़र आये थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है।

    वही दूसरी तरफ, पूजा भट्ट बहुत सालों बाद फिर से अभिनय में वापसी कर रही हैं। उनके पिता महेश भट्ट अपनी मशहूर फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल बनाने जा रहे हैं जिसमे पूजा, संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *