अटल बिहारी वाजपेयी पर हुई बायोपिक बनने की तैयारी, जानिए डिटेल्स

0
अटल बिहारी वाजपेयी पर हुई बायोपिक बनने की तैयारी, जानिए डिटेल्स
bitcoin trading

देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जीवन कहानी बड़े पर्दे पर सामने आने वाली है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और भारतीय जनसंघ (BJS) के संस्थापक सदस्यों में से एक वाजपेयी का 16 अगस्त 2018 को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया।

अमाश फिल्म्स के मालिकों शिवा शर्मा और जीशान अहमद ने उललेख एनपी द्वारा लिखित पुस्तक ‘द अनटोल्ड वाजपेयी’ के आधिकारिक अधिकारों को हासिल कर लिया है, और वाजपेयी के जीवन के कई पहलुओं का खुलासा करने का फैसला किया है, जिसमे उनके बचपन, कॉलेज के दिन और एक महान राजनीतिज्ञ बनने तक का सफर शामिल है।

Image result for The Untold Vajpayee

शर्मा ने कहा-“द अनटोल्ड वाजपेयी मेरी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है और यह मुझे असीम सम्मान और आनंद की अनुभूति देता है कि मैं इस अपार नायक को बड़े पर्दे पर उतारने में सक्षम हो पाया हूँ। इसके अलावा, मेरा मानना है कि हर कोई अटल बिहारी वाजपेयी जी के वास्तविक पक्ष को नहीं जानता है। इस पुस्तक को पढ़ते हुए, मैंने उनके व्यक्तित्व लक्षणों के बारे में भी काफी खोज की, और जो काम हमारे देश के प्रधान मंत्री के रूप में उनके कार्यकाल के दौरान किए गए थे।”

अहमद ने कहा-“उनके व्यक्तित्व के इन सभी अनदेखे और अनकहे लक्षणों ने मुझे उनकी कहानी को दुनिया के सामने रखने के लिए प्रेरित किया ताकि वह अन्य लोगों को भी प्रेरित कर सकें।”

Image result for Atal Bihari Vajpayee

अहमद ने साझा किया कि फिल्म की स्क्रिप्टिंग शुरू हो गयी है। उनके मुताबिक, “एक बार स्क्रिप्ट पूरी हो जाने के बाद, हम निर्देशक और अभिनेताओं को फिल्म के लिए साइन कर लेंगे। फिल्म का कामकाजी शीर्षक ‘द अनटॉल्ड वाजपेयी’ है।”

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here