दा इंडियन वायर » मनोरंजन » अजय देवगन और रणबीर कपूर की लव रंजन निर्मित फिल्म में, दीपिका पादुकोण और नुसरत भरूचा आएंगी नज़र
मनोरंजन

अजय देवगन और रणबीर कपूर की लव रंजन निर्मित फिल्म में, दीपिका पादुकोण और नुसरत भरूचा आएंगी नज़र

अजय देवगन और रणबीर कपूर की लव रंजन निर्मित फिल्म में, दीपिका पादुकोण और नुसरत भरूचा आएंगी नज़र

अजय देवगन और रणबीर कपूर, जिन्होंने 2010 की राजनीतिक ड्रामा फिल्म ‘रजनीति’ में अभिनय किया था, अब लव रंजन द्वारा निर्मित फिल्म में फिर से जुड़ेंगे। हालांकि, फिल्म की शूटिंग अभी तक शुरू नहीं हुई है और यह क्रिसमस 2020 पर रिलीज़ हो सकती है। दिलचस्प बात यह है कि निर्माताओं द्वारा फिल्म की मुख्य महिलाओं की घोषणा की जानी बाकी है। लेकिन बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, दीपिका पादुकोण और नुसरत भरूचा को फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है।

Image result for Deepika Padukone and Nushrat Bharucha

दीपिका को 19 जुलाई वाले दिन, रणबीर कपूर के साथ लव रंजन के घर से निकलते देखा गया था। जबसे ये तसवीरें वायरल हुई हैं, तबसे ऐसी खबरें बनने लगी हैं कि ये तमाशा जोड़ी एक बार फिर इस फिल्म के जरिये साथ आ सकती है। दिलचस्प बात ये है कि नुसरत को भी फिल्म के लिए चुना गया है। अभिनेत्री पहले भी लव रंजन के साथ कई फिल्मो पर काम कर चुकी हैं जिसमे ‘प्यार का पंचनामा’ फ्रैंचाइज़ी और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ शामिल हैं।

Related image

इस फिल्म का निर्माण लव रंजन अपने बैनर लव फिल्म्स के तले करेंगे। ऐसी अटकलें हैं कि अजय देवगन फिल्म में रणबीर कपूर के पिता का किरदार निभा सकते हैं। फिल्म की शूटिंग साल के अंत तक शुरू हो जाएगी और अगले साल क्रिसमस पर रिलीज़ होगी।

Related image

अगले साल का क्रिसमस दिलचस्प होने वाला है क्योंकि उस दौरान आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्डा’ भी रिलीज़ हो रही है जो हॉलीवुड फिल्म ‘फारेस्ट गंप’ का आधिकारिक रूपांतरण है। दोनों फिल्मो के रिलीज़ होने के कारण, बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला कड़ा हो जाएगा।

Related image

इस दौरान, अजय इन दिनों कई फिल्मो में व्यस्त हैं जिसमे ‘भुज: द प्राइड ऑफ़ इंडिया’, ‘तान्हाजी: द अनसंग वारियर’, और ‘चाणक्य’ जैसी फिल्में शामिल हैं। वही रणबीर कपूर भी एक साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘शमशेरा’ की शूटिंग कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण जल्द फिल्म ‘छपाक’ और ’83’ में नज़र आएँगी और नुसरत की झोली में भी तीन फिल्में हैं जिनके नाम हैं- ‘हुरदंग’, ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘तुर्रम खान’।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]