Thu. Dec 8th, 2022
    अजय देवगन निर्मित फिल्म में नज़र आएँगे अभिषेक बच्चन और इलियाना डीक्रूज़

    ऐसा लगता है कि अजय देवगन और अभिषेक बच्चन 2012 में रोहित शेट्टी की ‘बोल बच्चन’ में अभिनय करने के बाद फिर से साथ आने वाले हैं। अभिषेक कथित तौर पर अजय के प्रोडक्शन में अभिनय करेंगे, जिसमे इलियाना डीक्रूज़ महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। फिल्म का निर्देशन कूकी गुलाटी करेंगे जिन्होंने ‘टोटल धमाल’ में रचनात्मक निर्देशक के रूप में काम किया था।

    Image result for Ajay Devgn Abhishek Bachchan

    फिल्म 1990 और 2000 के बीच घटी वास्तविक घटना पर आधारित है। वर्तमान में टीम फिल्म के लिए छानबीन कर रही है और अभी प्री-प्रोडक्शन में है। इलियाना डिक्रूज की फिल्म में एक मजबूत भूमिका है, लेकिन वह अभिषेक बच्चन के विपरीत नज़र नहीं आएंगी। खबरों के मुताबिक, अभिषेक के साथ अन्य अभिनेत्री की जोड़ी बनेगी। निर्माताओं ने फिल्म को साल के अंत तक शुरू करने की योजना बनाई है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि अजय फिल्म में अभिनय करेंगे या नहीं, लेकिन निश्चित तौर पर यह फिल्म एक अद्भुत सहयोग है।

    Image result for Ileana D’Cruz

    इस बीच, अभिषेक बच्चन अगली बार अनुराग बसु की अनटाइटल्ड मल्टीस्टारर में दिखाई देंगे। इसके अलावा, वह अमेजन प्राइम ओरिजिनल, ‘ब्रीद 2’ में भी अभिनय कर रहे हैं। अजय देवगन ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनके पास ‘चाणक्य’, ‘तन्हाजी: द अनसंग वारियर’ सहित कई परियोजनाएं हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *