दा इंडियन वायर » समाचार » अजय देवगन ने की फिल्म ‘तानाजी’ और ‘नागरिकता संसोधन बिल’ विवाद पर बात
मनोरंजन समाचार

अजय देवगन ने की फिल्म ‘तानाजी’ और ‘नागरिकता संसोधन बिल’ विवाद पर बात

अजय देवगन ने की फिल्म 'तानाजी' और 'नागरिकता संसोधन बिल' विवाद पर बात

अजय देवगन फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में तानाजी मालुसरे की भूमिका निभा रहे हैं। अभिनेता ने सोमवार को एक नया ट्रेलर जारी किया था और यहां तक कि दिल्ली में एजेंडा आजतक के एक पैनल का हिस्सा भी बने। इस पिछले सप्ताहांत में, दिल्ली उच्च न्यायालय में फिल्म के निर्माताओं के खिलाफ एक याचिका दायर की गई थी।

इस मुद्दे पर बोलते हुए, अजय ने कहा, “एक तो समुदाय इतने हैं कि किसी न किसी को बुरा लग ही जाएगा। फिर ऐसे लोग हैं जो ऐसा प्रसिद्धि के लिए करते हैं। वास्तविक लोग भी हैं, जिनसे आप अभी भी बातचीत कर सकते हैं। लेकिन दिन के अंत में, हम कभी भी सब को खुश नहीं कर पाएंगे।”

जब उनसे नागरिकता संसोधन बिल के तहत, देश के विभिन्न हिस्सों में होने वाली मौजूदा स्थिति और हिंसा के बारे में उनके विचार पूछे गए तो अजय ने कहा, “यह एक लोकतंत्र है। स्थापना में एक राय है, और ऐसे लोग हैं जो उस राय से सहमत नहीं हैं। सभी को अपनी राय व्यक्त करने का अधिकार होना चाहिए। हिंसा जवाब नहीं है। लड़ने के बजाय, चीजों को सौहार्दपूर्वक निपटाना चाहिए, ताकि आम जनता को नुकसान न हो।”

ओम राउत द्वारा निर्देशित ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ हो रही है। फिल्म में सैफ अली खान, काजोल और शरद केलकर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment




फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!