Tue. May 28th, 2024
    ajay devgan kajol

    अजय देवगन और काजोल जल्द ही ‘तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में नज़र आएंगे जिसमें सैफ अली खान भी हैं। लेकिन, ऐसा होने से पहले, एक और फिल्म करने की एक और खबर पहले से ही बाहर है। फिल्म शैली को रोमांटिक-ड्रामा के रूप में रिपोर्ट किया गया है, और अजय के प्रोडक्शन हाउस ने पहले ही इसके लिए तीन शीर्षक दर्ज किए हैं।

    शीर्षकों के आधार पर, कोई यह कह सकता है कि इसमें एक प्रेम कहानी शामिल हो सकती है। यह अभी भी शुरुआती चरणों में है, लेकिन यह बताया गया है कि दोनों सितारे वास्तव में इस स्क्रिप्ट का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हैं। नीचे देखें कि वे तीन शीर्षक कौन से हैं।

    अजय देवगन जल्द शुरू करेंगे सैयद अब्दुल रहीम बायोपिक की शूटिंग

    मिड-डे के एक करीबी सूत्र ने कहा, “यह विकास पिछले सप्ताह काजोल के जन्मदिन के दौरान हुआ था जब वह अजय से मिलने भुज पहुंची थीं। चूँकि चीजें विकास के शुरुआती चरण में हैं, इसलिए वे इसके बारे में अभी चुप हैं। कहानी एक परिपक्व जोड़े के इर्द-गिर्द घूमती है और उनका रोमांस परवान चढ़ता है।

    अजय देवगन एफफिल्म्स ने तीन शीर्षक- रोमांस और क्या, धोखा अराउंड द कॉर्नर, और धोखा दर्ज किए हैं। हालांकि यह जोड़ी प्रमुख भूमिका निभाने के लिए उत्सुक है, लेकिन अगर अजय निर्देशन का डंका बजाएंगे तो यह निश्चित नहीं है। वर्तमान में स्क्रिप्ट पॉलिश की जा रही है, पोस्ट जो युगल एक अंतिम कथन के लिए बैठेगा। अगर सब कुछ योजना के अनुसार काम करता है, तो फिल्म 2020 के मध्य में रोल करेगी और अपनी दसवीं फिल्म को एक साथ चिह्नित करेगी।”

    न्यासा देवगन, काजोल
    स्रोत: इन्स्टाग्राम

    अब, यह देखना दिलचस्प होगा कि वे पुनर्मिलन करते हैं या नहीं और क्या इसका निर्देशन खुद अजय देवगन करेंगे? हालाँकि अभी आधिकारिक घोषणा का इंतज़ार करना होगा।

    यह पिछले महीने ही था जब अजय देवगन ने अपने उद्यम एनवाई सिनेमा के तहत रतलाम में एक विषयगत मल्टीप्लेक्स शुरू किया था। इसमें रेलवे से प्रेरित अंदरूनी भाग हैं। दो-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स में 460 सीटों की क्षमता वाली एक स्क्रीन है और इसमें रेलवे-प्रेरित अंदरूनी हैं जो आगंतुकों को ट्रेन के विभिन्न युगों में पहुंचाएंगे और यह भारत और सिनेमा दोनों में कैसे विकसित हुआ है।

    यह भी पढ़ें: कियारा आडवाणी, आलिया भट्ट, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रोहित शेट्टी और फराह खान की सत्ते पे सत्ता की दौड़ से बाहर हैं!

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *