Sun. Oct 2nd, 2022
    ajay chandaani

    लोकप्रिय फिल्म वितरक अजय चंदानी और 48 वर्षीय फाइनेंसर अजय चंदानी की आज एक कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई। खबरों के मुताबिक, कनिंघम रोड पर सुबह करीब 6.30 बजे साइनपोस्ट पर अपनी तेज रफ्तार स्पोर्ट्स बाइक से नियंत्रण खो देने के बाद अजय की दुर्घटना हो गई।

    बाइक एक पोल से टकरा गई और एक इमारत की मिश्रित दीवार से टकरा गई। अजय चंदानी को अस्पताल ले जाया गया और लगभग 1.30 घंटे तक जिंदगी से जूझने के बाद उन्होंने दम तोड़ दिया। अजय 7.5 लाख रुपये की नई सुजुकी वी स्ट्रॉम 650 एक्सटी बाइक की सवारी कर रहे थे।

    अजय चंदानी स्वर्गीय पाल चंदानी के बेटे हैं, जो बेंगलुरु के सबसे बड़े हिंदी फिल्म वितरकों में से एक थे। वह अपनी पत्नी और एक बेटी से बचे हैं। कन्नड़ स्टार किच्छा सुदीप ने ट्विटर पर अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने ट्वीट किया, “केटीएफ के एक प्रमुख व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ सुनकर बहुत दुख हुआ। अजय पाल अब और नहीं हैं। वह वास्तव में सभी को बहुत याद आएँगे। उनके सभी नजदीकी लोगों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।”

    दुर्घटना के दौरान, यह संदेह था कि चंदानी के पहिएदार स्टंट गलत हो सकता है, लेकिन बाद में पुलिस की जांच के बाद, यह स्पष्ट किया गया कि दुर्घटना रफ़्तार तेज होने के कारण हुई थी।

    अतुल मोहना ने लिखा कि, “एक बेहद दुखद खबर आती है … मैसूर सर्किट में हिंदी फिल्मों के सबसे बड़े वितरक अजय पाल चंदानी का आज एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। वह सर्किट के लिए वाईआरएफ फिल्मों के बिजनेस पार्टनर थे और वहां सभी बड़े बैनर की फिल्में वितरित कीं। अजयजी आप हमारे दिल में हमेशा के लिए रहेंगे

    अजय का फिल्म निर्माता बोनी कपूर और यश राज फिल्म्स के साथ एक दीर्घकालिक संबंध था।

    यदि रिपोर्ट की माने तो पुलिस ने लापरवाह ड्राइविंग के लिए दुर्घटना को जिम्मेदार ठहराया है। अजय की आकस्मिक मृत्यु पर सदमे व्यक्त करते हुए, बोनी ने स्पॉटबॉय को बताया, “मैं बहुत हिला हुआ हूं। वह इतना अच्छा आदमी था। उन्होंने मुझे गुरुवार को बुलाया था और हमने बात की थी। फिर मैंने उसे शुक्रवार को बुलाया और हमने बात की। और अब वह हमेशा के लिए चला गया। यह भयंकर है।”

    यह भी पढ़ें: वॉर टीज़र: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ गए एक्शन मोड में, 2 अक्टूबर को रिलीज़ होगी फिल्म

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.