Thu. Feb 2nd, 2023
    अक्षय कुमार: फिल्म 'लक्ष्मी बम' की भूमिका मेरी सबसे कठिन भूमिकाओ में से एक है

    अक्षय कुमार ने 2019 में शानदार काम किया है और अब, 2020 में, वह अपने प्रशंसकों के लिए 4 अलग-अलग फिल्मों के साथ नई सामग्री देने के लिए तैयार हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी इस साल ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बम’, ‘पृथ्वीराज’, और ‘बच्चन पांडे’ में दिखाई देंगे। 4 फिल्मों में से, अक्षय की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ ने सबसे ज्यादा दर्शको को आकर्षित किया है। जब फिल्म से अभिनेता का पहला लुक सामने आया था तो सभी लोग हैरान रह गये थे। उस लुक में अक्षय ने साड़ी और चूड़ी पहन रखी थी और साथ ही माथे पर एक बड़ी लाल बिंदी लगा रखी थी। अभिनेता ने ऐसा लुक पहली बार धारण किया है।

    इस बारे में बात करते हुए, अक्षय ने मिड-डे के साथ एक इंटरव्यू में बात की और खुलासा किया कि ‘लक्ष्मी बम’ की भूमिका उनके करियर की सबसे कठिन भूमिकाओ में से एक है। सुपरस्टार ने उल्लेख किया कि उन्हें एक साड़ी में शूटिंग करने में कोई समस्या नहीं थी और वह इसके साथ सहज थे। हालांकि, मुश्किल उस इन्सान की भूमिका निभाना था जिस पर एक ट्रांसजेंडर भूत का साया आ जाता है क्योंकि इसके लिए उन्हें किरदार को महसूस करना होगा और उसे अपने अन्दर घुसाना होगा। अक्षय ने साझा किया कि उन्हें ‘लक्ष्मी बम’ की भूमिका के लिए अपनी बॉडी लैंग्वेज पर काम करने की आवश्यकता है।

    https://www.instagram.com/p/Bxl7NqZHU4v/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/B3JPYIMHlV_/?utm_source=ig_web_copy_link

    जब इस फिल्म की घोषणा हुई थी, तब ही ये मुसीबतों में फंस गयी जब इसके निर्देशक राघव लॉरेंस ने फिल्म से पीछे हटने का फैसला कर लिया था। हालांकि, इंटरव्यू में अक्षय ने बताया कि शबीना खान और राघव ने लड़ाई सुलझा ली है। साथ ही उन्होंने राघव के हॉरर-कॉमेडी को निर्देशित करने की काबिलियत की भी तारीफ की।

    ये फिल्म एक साउथ फिल्म ‘कंचना’ का रीमेक है जिसमे कियारा आडवाणी भी अहम किरदार में दिखाई देंगी। फिल्म में तुषार कपूर, शरद केलकर और अन्य कलाकार भी हैं। राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित, फिल्म शबीना खान और तुषार कपूर द्वारा निर्मित है। फिल्म की शूटिंग कुछ समय पहले शुरू हुई थी। ‘लक्ष्मी बम’ ईद 2020 पर स्क्रीन पर आएगी और बॉक्स ऑफिस पर इसकी टक्कर सलमान खान की ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ से होगी।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *