Mon. Jun 17th, 2024
    अक्षय कुमार की 'राऊडी राठौर' का अगले साल बनेगा सीक्वल

    बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की झोली में इस वक़्त कई प्रोजेक्ट्स शामिल हैं। वह इन दिनों रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग कर रहे हैं और पहले ही राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। और अब लग रहा है कि अभिनेता जल्द एक और फिल्म की घोषणा कर सकते हैं।

    बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, उनकी सुपरहिट फिल्म ‘राऊडी राठौर’ का जल्द सीक्वल बनने वाला है जिसकी शूटिंग अगले साल शुरू होगी। संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस की एक निर्माता शबीना खान जो उस फिल्म की भी सह-निर्माता थी, उन्होंने इस खबर की पुष्टि की।

    Related image

    उन्होंने कहा कि सीक्वल में भी अक्षय कुमार ही अहम किरदार निभाएंगे और इतना ही नहीं, वह शीर्षक किरदार भी निभा रहे हैं। हालांकि, हीरोइन का खुलासा होना अभी बाकि है। पहले फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा ने अहम किरदार निभाया था लेकिन क्या मेकर्स उन्हें ही फिल्म में रखेंगे या किसी नयी अभिनेत्री को मौका देंगे, ये तो फिल्म की आधिकारिक घोषणा होने पर ही पता चलेगा।

    फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया था और फिल्म को दर्शको का बहुत प्यार मिला था। अक्षय और सोनाक्षी की केमिस्ट्री भी फैंस को बहुत पसंद आई थी।

    Related image

    इस दौरान, अक्षय की झोली में इस वक़्त ‘सूर्यवंशी’, ‘गुड न्यूज़’, ‘हॉउसफुल 4’ और ‘लक्ष्मी बम’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

    वह आखिरी बार अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म ‘केसरी’ में दिखाई दिए थे जो सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित थी। फिल्म में उनके साथ परिणीति चोपड़ा ने भी अहम किरदार निभाया था जो फिल्म में उनके मृत पत्नी बनी थी। करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म को दर्शको का बहुत प्यार मिला और ये बॉक्स ऑफिस हिट साबित हुई।

    साथ ही, अब अक्षय राज मेहता की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ में दिखाई देंगे। गर्भावस्था पर आधारित फिल्म में करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *