अक्षय कुमार राउडी राठौर 2 के लिए संजय लीला भंसाली के साथ हाथ मिलाएंगे

akshay kumar sanjay leela bhansali

दोनों ने मिलकर 2012 में बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया था जब अक्षय कुमार ने पहली बार राउडी राठौर में निर्माता और अभिनेता ने साथ काम किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कहर ढाया। राउडी राठौर की अगली कड़ी के लिए दोनों फिर से हाथ मिलाने के लिए तैयार हैं।

वास्तव में विचार सबसे लंबे समय तक पाइपलाइन में रहा है। लेकिन अक्षय कुमार को फुर्सत कहाँ है? संजय भंसाली ने कई मौकों पर उन्हें बुलाया है।

जब जनवरी 2018 में भंसाली और अक्षय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की मेजबानी की जो यह घोषणा करने के लिए था कि अक्षय की ‘पैडमैन’ भंसाली की पद्मावत को समायोजित करने के लिए 26 जनवरी के स्लॉट से बाहर जा रही थी, अक्षय ने मजाक में टिप्पणी की कि ‘राउडी राठौर 2’ को बनाया जाना चाहिए था।

अक्षय कुमार ने इस खास वजह के चलते की फिल्म 'मिशन मंगल'

खैर, घोषणा पूरी होने के लिए तैयार है। जाहिर है, राउडी राठौर की अगली कड़ी 2020 में बनेगी। जबकि पहली फिल्म प्रभु देवा द्वारा निर्देशित की गई थी, जबकि दूसरी ‘राउडी राठौर’ को किसी अन्य निर्देशक द्वारा अभिनीत किया जाएगा।

फिलहाल अक्षय अपनी आगामी फिल्म ‘मिशन मंगल’ के प्रचार-प्रसार में व्यस्त हैं।

उन्होंने यह भी साझा किया कि वह हमेशा एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे, एक ऐसी फिल्म जो भावी पीढ़ियों को प्रेरित करे और उन्हें “कल्पना और जिज्ञासा” के लिए प्रोत्साहित करे और उनके लिए, मिशन मंगल है।

उन्होंने लिखा कि, “एक फिल्म जिसे मैं उम्मीद करता हूं, वह उतना ही प्रेरित करेगी जितना मनोरंजन होगा।”

अभिनेता ने साझा किया कि फिल्म सामान्य लोगों का जश्न मनाती है, जिन्होंने कुछ असाधारण हासिल किया और साबित किया कि विचारों की खोज और बड़े सपने देखने की बात नहीं है। अक्षय की हालिया फिल्म के चुनावों से, यह स्पष्ट है कि अभिनेता उन फिल्मों को चुनना चाहता है जो मायने रखती हैं और बड़े पर्दे पर प्रेरक कहानियों का हिस्सा हों।

15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली, इस वर्ष, फिल्म का निर्देशन एस शंकर ने किया है।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत का बहिष्कार करेगी एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया, एकता कपूर से वाकये की निंदा करने की मांग

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here