Fri. May 24th, 2024
    जानिए क्यों अक्षय कुमार ने किया अपना म्यूजिक डेब्यू

    तीन दशक से अधिक समय तक इंडस्ट्री का हिस्सा रहे अक्षय कुमार इस गीत ‘फ़िलहाल’ में कृति सेनन की छोटी बहन नूपुर सेनन के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। अक्षय ने ट्विटर पर पोस्ट किया, “इतने लंबे समय तक इंडस्ट्री में रहने के बाद, मैंने अपनी संगीत वीडियो बनाने का फैसला किया, क्योंकि कुछ चीजों को समझाने से बेहतर महसूस किया जाता है।” इस गाने को बी प्राक ने गाया है, जिसमें जानी के बोल हैं। अरविंद खैरा द्वारा निर्देशित यह गीत उस सच्चे प्रेम की कहानी को दर्शाता है जो पवित्र, निस्वार्थ और अधूरा है।

    https://www.instagram.com/p/B4pHXU-HOT1/?utm_source=ig_web_copy_link

    वीडियो शहर के एक अस्पताल में खुलता है जहां अक्षय एक डॉक्टर है और वह अचानक अपनी पुरानी प्रेमी से मिलते हैं जो दुर्घटना में घायल हो गयी हैं। वीडियो फिर दर्शकों को उन दिनों में वापस ले जाता है जब वे मिलते हैं, प्यार में पड़ते हैं और फिर अलग हो जाते हैं। वीडियो फिर अक्षय के एक दोहा से खत्म होता है – “फिल्हाल तो यूं है कि कुछ कर नहीं सकते, तेरे बिना ही मरना होगा साथ मर नहीं सकते। सूखे से पत्ते हैं एक टहनी पर लगे, किस्मत तो देखो कि झाड़ नहीं सकते।”

    वीडियो को 24 घंटे से भी कम समय में 1 करोड़ 40 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो को बॉलीवुड से भी बहुत प्यार मिल रहा है।

    https://www.instagram.com/p/B4o8PrzH4V7/?utm_source=ig_web_copy_link

    फिल्म निर्माता करण जौहर ने ट्विटर पर लिखा, “शानदार गीत! अतुल्य धुन और हार्दिक वीडियो !!! यह चार्टबस्टर होगा।” अभिनेता रितेश देशमुख ने भी ट्वीट किया: “सुंडी ….. क्या खूबसूरत गीत है! आपसे कम की उम्मीद भी नहीं है। नूपुर आप बहुत अच्छी लग रही हैं … आपको मेरी शुभकामनाएं!” राजकुमार राव ने एक ट्विटर पोस्ट के साथ अपनी शुभकामनाएं भेजी: “आपके पहले संगीत वीडियो पर बधाई अक्षय कुमार सर और आपको भी नूपुर सेनन।” कियारा आडवाणी ने कहा: “अक्षय सर के संगीत की तिजोरी से एक और मणि! बहुत मीठी धुन और प्यारा वीडियो।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *