Mon. Jun 17th, 2024
    अक्षय कुमार ने 'मिशन मंगल' में इस्तेमाल किया ट्विंकल खन्ना का ये बयान...

    अक्षय कुमार भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के सदस्यों द्वारा किए गए सबसे बड़े मिशनों में से एक पर आधारित अपनी फिल्म ‘मिशन मंगल‘ की रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म के ट्रेलर को सभी द्वारा पसंद किया जा रहा है और रिलीज़ होने में दो सप्ताह से भी कम समय बचा है। अक्षय कुमार ने अपने एक हालिया साक्षात्कार में फिल्म के बारे में बताया। उन्होंने फिल्म के बारे में विस्तार से बात की और बताया कि कैसे उन्होंने ट्विंकल खन्ना के बयानों में से एक बयान लिया और फिल्म में इसका इस्तेमाल किया।

    उन्होंने कहा कि एक मुख्य संदेश जो वे इस फिल्म के साथ चित्रित करने की कोशिश कर रहे हैं, वे है कि महिलाएं न केवल बराबर हैं, बल्कि वे पुरुषों की तुलना में अधिक शक्तिशाली हैं। उन्होंने याद किया कि जब मंगलयान हुआ था, उनकी पत्नी ने कहा कि मिशन सफल रहा क्योंकि यह MOM (मार्स ऑर्बिटर मिशन) के रूप में संक्षिप्त है, इसे DAD कहा जाता था, तो यह अभी भी पृथ्वी पर ही होता। अक्षय ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म में इस लाइन का इस्तेमाल किया है और चाहते हैं कि माता-पिता अपने बच्चों को फिल्म देखने के लिए ले जाएं।

    जगन शक्ति द्वारा निर्देशित फिल्म में विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कृति कुल्हारी और शरमन जोशी भी शामिल हैं और फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। फिल्म अक्षय कुमार, आर बाल्की, अरुणा भाटिया और अनिल नायडू द्वारा निर्मित है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *