Mon. May 20th, 2024
    mission mangal akshay kumaar

    ‘मिशन मंगल’ कुछ दिनों से सुर्ख़ियों में है। कुछ अनचाही अफवाहों से लेकर कुछ सही तथ्यों के साथ, अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  के नेतृत्व वाली यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है।

    अंतरिक्ष फिल्मों में भारत की शुरुआती प्रविष्टि, मिशन मंगल, ISRO के (भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन) के सफल मंगल ऑर्बिटर मिशन के इर्द-गिर्द घूमती है।

     

    अक्षय कुमार मिशन मंगल
    स्रोत: इन्स्टाग्राम

    ‘बाज़ीगर’ और ‘इश्क’ फेम दलीप ताहिल ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। कथित तौर पर, वह फिल्म में खलनायक होंगे। हाल ही में एक साक्षात्कार में, उन्होंने इस बारे में अपने विचार साझा किए और कहा कि अब भी अक्षय कुमार के साथ काम करना सुखद है।

    दोनों को आखिरी बार 25 साल पहले ‘सुहाग’ में एक साथ देखा गया था। उस फिल्म में अजय देवगन भी थे। टाइम्स ऑफ इंडिया में प्रकाशित एक रिपोर्ट में, ताहिल ने बताया कि अक्षय सेट पर एक घंटे पहले आते हैं, हर कोई समय पर सेट पर आता है।

    अक्षय कुमार ने हाल ही में आईएएनएस के साथ एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि वह एक वैज्ञानिक की भूमिका निभा रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वह एक अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभा रहे हैं, उन्होंने कहा, “मैं आपको यहां ठीक करना चाहता हूं।

    क्या अक्षय कुमार और विद्या बालन अभिनीत फिल्म 'मिशन मंगल' होगी 9 अगस्त को रिलीज़?

    ‘मिशन मंगल’ में, मैं एक अंतरिक्ष यात्री नहीं बल्कि एक वैज्ञानिक की भूमिका निभा रहा हूं और हां, मैंने इसमें महिला सह-अभिनेताओं के दिलचस्प मिश्रण के साथ काम किया है।

    खैर, यह वास्तव में बहुत व्यक्तिपरक है और कभी भी एक सचेत निर्णय नहीं रहा है। मैं ऐसी फिल्में चुनता हूं जो मुझे उत्साहित करती हैं। उदाहरण के लिए, मैं ‘नाम शबाना’ का भी एक हिस्सा था, जहाँ मैं निश्चित रूप से केंद्रीय चरित्र में नहीं था और मेरी महिला सह-अभिनेता तापसी पन्नू की भूमिका अधिक महत्वपूर्ण थी। ”

    दलीप ताहिल संगीत का हिस्सा रहे हैं और हाल ही में उन्होंने मुंबई में एक बैंड के साथ लाइव गाना गाया। वह कहते हैं कि वह हमेशा फिल्मों में गाना चाहते थे, लेकिन यह कभी भी सफल नहीं हुआ।

    यह भी पढ़ें: कबीर सिंह की रिलीज़ से पहले, शाहिद कपूर का अगला प्रोजेक्ट आया सामने?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *