दा इंडियन वायर » समाचार » अक्षय कुमार ने इस खास वजह के चलते की फिल्म ‘मिशन मंगल’
मनोरंजन समाचार

अक्षय कुमार ने इस खास वजह के चलते की फिल्म ‘मिशन मंगल’

Akshay Kumar

अक्षय कुमार अपनी फिल्मो में बहुत व्यस्त हैं। अभिनेता एक साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं जिनमे से कुछ बेहद प्रेरणादायक भी हैं। ऐसा ही एक प्रोजेक्ट है ‘मिशन मंगल।’ अभिनेता ने इस साल के स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज़ करने के लिए एक ऐसी फिल्म चुनी है जो इस दिन के साथ पूरी तरह से न्याय करेगी।

और अभिनेता की इस फिल्म को करने के पीछे एक खास वजह है। अक्षय वैसे तो हर बार देशवासियो के लिए फिल्में करते हैं लेकिन इस बार उन्होंने ये फिल्म अपनी बेटी नितारा और उसके उम्र के बच्चो के लिए की है। जी हां, ‘गोल्ड’ अभिनेता ने अपने हालिया पोस्ट में इस वजह का खुलासा किया है। उन्होंने फिल्म की रिलीज़ की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर ये पोस्ट डाला था।

अक्षय कुमार मिशन मंगल

ट्विटर पर, उन्होंने दो तस्वीरें साझा की जो फिल्म और इसकी कहानी लाइन की डिटेल्स बताती है जो मंगल ग्रह पर भारत के मिशन की सच्ची कहानी पर आधारित है। जबकि एक पोस्ट अंग्रेजी में डिटेल्स देता है तो, दूसरा हिंदी में लिखा है। अक्षय ने लिखा, “मिशन मंगल एक ऐसी फिल्म जिसकी मुझे उम्मीद है कि वह मनोरंजन के साथ साथ उतनी प्रेरणा भी देगी। एक ऐसी फिल्म जो मैंने अपनी बेटी और उसकी उम्र के बच्चों के लिए विशेष रूप से की है, जो उन्हें भारत के मंगल ग्रह के मिशन की अविश्वसनीय सच्ची कहानी से परिचित कराएगी।”

‘मिशन मंगल’ में विद्या बालन, तापसी पन्नू, निथ्या मेनन, शरमन जोशी और सोनाक्षी सिन्हा भी हैं, और भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन के वैज्ञानिकों की कहानी बताती हैं, जिन्होंने मार्स ऑर्बिटर मिशन में योगदान दिया था। फिल्म एस शंकर द्वारा निर्देशित है।

अक्षय वर्तमान में ‘कंचना’ के हिंदी रीमेक पर भी काम कर रहे हैं, जिसका शीर्षक ‘लक्ष्मी बम’ है और उन्हें करीना कपूर के साथ भी एक फिल्म में भी देखा जाएगा, जिसका शीर्षक ‘गुड न्यूज’ है।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement