Sun. Apr 21st, 2024
    AKSHAY KUMAR NEXT

    ऐसा लगता है कि ‘बेबी’ और ‘रुस्तम’ की जोड़ी नीरज पांडे और अक्षय कुमार की एक और दिलचस्प कहानी होगी। ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ सहित अतीत में कई बार सहयोग करने के बाद, अक्षय कथित तौर पर नीरज पांडे के साथ हाथ मिलाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोवाल की कहानी सुनाएंगे।

    अक्षय कुमार ने बताया दो हीरो वाली फिल्में न बनने का कारण: लोग सोलो पोस्टर के लिए लड़ते हैं

    अगर रिपोर्ट की माने तो, तो नीरज पांडे की अगली फिल्म वर्तमान राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार, अजीत डोवाल और उनकी करियर उपलब्धियों के इर्द-गिर्द घूमेगी। फिल्म निर्माता, जो अगली बार चाणक्य पर अजय देवगन के साथ काम करेंगे, अपनी पूर्व प्रतिबद्धताओं के साथ काम करने के बाद इस परियोजना पर काम शुरू करेंगे। आधिकारिक घोषणा के आगे बढ़ने से पहले टीम कहानी पर ताला लगाना चाहती है।

    अजीत कुमार डोवाल, केसी, पीएम, पीपीएम, आईपीएस (सेवानिवृत्त) (जन्म 20 जनवरी 1945) ने इससे पहले 2004-05 में इंटेलिजेंस ब्यूरो के निदेशक के रूप में कार्य किया था। यह तब था जब उन्होंने अपने ऑपरेशन विंग के प्रमुख के रूप में एक दशक बिताया। उनकी देखरेख में 2016 में 29 सितंबर, को भारतीय नियंत्रण रेखा और 20 फरवरी, 2019 को बालाकोट हवाई पट्टी का संचालन किया गया।

    AJEET DOBHAL

    डोवाल मेधावी सेवा के लिए पुलिस पदक प्राप्त करने वाले सबसे युवा पुलिस अधिकारी थे। पुलिस में छह साल बाद उन्हें यह पुरस्कार मिला। उन्हें राष्ट्रपति पुलिस पदक से भी सम्मानित किया गया था। डोभाल को 1988 में कीर्ति चक्र प्रदान किया गया था और वह पहले सैन्य सम्मान के रूप में दिए गए पदक प्राप्त करने वाले पहले पुलिस अधिकारी बने थे।

    इस बीच, अक्षय कुमार के पास पाइप लाइन में मिशन मंगल, हाउसफुल 4, गुड न्यूज, सोर्यवंशी, लक्ष्मी बम और बच्चन पांडे सहित कई परियोजनाएं हैं।

    यह भी पढ़ें: पल पल दिल के पास टीज़र: एक्शन, रोमांस और रोमांच की झलक के साथ- करण देओल परफेक्ट डेब्यू के लिए तैयार हैं!

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *