Sun. Jul 21st, 2024
    सूर्यवंशी: 'टिप टिप बरसा पानी' से पहले अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी बनाने वाले थे 'भोली भाली लड़की' का रीमेक

    पुराने क्लासिक गानों के रीमेक बनाने का बॉलीवुड में हाल के दिनों में ट्रेंड रहा है। कभी-कभी, फिर से बनाए गए गीतों को श्रोताओं द्वारा पसंद किया जाता है जबकि कई बार ऐसा नहीं होता है।

    रीमेक की बात करें तो, हाल ही में, रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्म के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रवीना टंडन के साथ ‘टिप टिप बरसा पानी’ (Tip Tip Barsa Paani) गाने के अधिकार खरीदे हैं और यह उनकी और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के लिए है।

    अक्षय ने इस खबर की घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और गीत के अधिकार देने के लिए रतन जैन को धन्यवाद दिया।

    हालांकि, अक्षय के कई प्रशंसकों ने ‘मोहरा’ के क्लासिक गीत के रीमेक की घोषणा करते हुए उनके ट्वीट को पसंद नहीं किया। साथ ही, बहुत से लोगों ने इसके लिए अभिनेता को ट्रोल भी किया और कहा कि यह गाना उनके करियर को परिभाषित करता है।

    ट्वीट्स पढ़ें:

    कई सोशल मीडिया ट्रोल्स ने उल्लेख किया कि रवीना टंडन ने ‘मोहरा’ के गीत में बाज़ी मारी थी और कईयों ने ख़िलाड़ी को नोटिस नहीं किया था। अक्षय के कई प्रशंसकों के अनुसार, रवीना इस गाने की स्टार थीं।

    अक्षय ने ट्वीट किया, “अगर कोई अन्य अभिनेता ‘टिप टिप बरसा पानी’ जो कि मेरे और मेरे करियर का पर्याय बन गया है, को फिर से बनाता तो मुझे निराशा होती और मैं रतन जैन जी को धन्यवाद नहीं दे सकता हूं। ऐसे समय में जब आप महसूस करते हैं कि हम एक लंबा सफर तय कर चुके हैं, लेकिन हम पीछे भी उतने ही लम्बे समय में गए हैं।”

    अक्षय का यह ट्वीट कई फैंस को पसंद नहीं आया और वे उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे।

    https://youtu.be/PAQYnne4Yn4

    अक्षय और कैटरीना लंबे समय बाद एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे। उनकी आखिरी फिल्म ‘तीस मार खान’ थी। सूर्यवंशी में, अक्षय को मुख्य भूमिका में देखा जाएगा जो एटीएस चीफ हैं। फिल्म में नीना गुप्ता, विवान भटेना, सिकंदर खेर और गुलशन ग्रोवर भी हैं। 27 मार्च, 2020 को रिलीज होने की उम्मीद है।

    यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा-स्टारर ‘जबरिया जोड़ी’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज़

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *