Tue. Nov 29th, 2022
    क्या क्रिसमस पर अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' का नही होगा आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ क्लैश?

    अक्षय कुमार की अगले साल कई फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं। ‘सूर्यवंशी’ से लेकर ‘लक्ष्मी बम’ तक, अक्षय ने 2020 में अपनी फिल्म की रिलीज़ के लिए लगभग हर त्यौहार को बुक कर लिया है। मार्च 2020 में ‘सूर्यवंशी’ के साथ शुरुआत होकर, फिर ईद पर ‘लक्ष्मी बम’, दिवाली पर ‘पृथ्वीराज’ से लेकर क्रिसमस पर ‘बच्चन पांडे’ तक। इसी के साथ, अक्षय ने 2021 के लिए ‘बेल बॉटम’ की भी घोषणा कर दी। हालांकि, अब ऐसी खबर मिल रही है कि क्रिसमस पर अक्षय की ‘बच्चन पांडे’ और आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा‘ का होने वाला क्लैश अब टल गया है।

    https://www.instagram.com/p/B0XkaPaHRH8/?utm_source=ig_web_copy_link

    पहले पोस्टर रिलीज के अनुसार, अक्षय की ‘बच्चन पांडे’ क्रिसमस 2020 पर आमिर के ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ टकराने वाली थी। हालाँकि, मिड-डे की एक रिपोर्ट बताती है कि अक्षय की ‘बच्चन पांडे’ की रिलीज़ आगे बढ़ सकती है। एक सूत्र ने दैनिक को बताया कि अक्षय ‘सूर्यवंशी’ और ‘लक्ष्मी बम’ की शूटिंग के बीच जुगलबंदी कर रहे हैं जिसके बाद वह ‘पृथ्वीराज’ शुरू करेंगे। सूत्र ने यह भी कहा कि ‘बच्चन पांडे’ की स्क्रिप्टिंग अभी भी की जा रही है और इसके लिए कुछ समय की आवश्यकता होगी। ‘बेल बॉटम’ घोषणा के साथ आगे कहा गया है, अक्षय की दो फ़िल्मों की 4 हफ्तों से कम समय में रिलीज़ होने की संभावना बहुत कम है।

    https://www.instagram.com/p/B4g1emyhiUT/?utm_source=ig_web_copy_link

    मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार, “बच्चन पांडे की पटकथा पर काम चल रहा है और अंतिम मसौदे के तैयार होने में कुछ समय लगेगा। प्री-प्रोडक्शन भी एक समय लेने वाला मामला होगा। इसलिए, अक्षय और निर्माता शूटिंग को स्थगित करने, और विस्तार से, रिलीज पर विचार कर रहे हैं। यह निर्माताओं के लाभ के लिए काम करता है – टीम के पास स्क्रिप्ट को ठीक करने के लिए पर्याप्त समय होगा। इसके अलावा, फिल्म आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ भी नहीं क्लैश कर पाएगी।”

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *