अंपायर ने इंग्लैंड-पाकिस्तान के खिलाड़ियों को गेंद से छेड़छाड़ करने से रोका

0
england pakistan
bitcoin trading

नॉटिंघम, 4 जून (आईएएनएस)| आईसीसी विश्व कप-2019 में सोमवार को खेले गए मैच में मैच में मैदानी अंपायरों- मारियर इरसमस और सुंदरराम रवि ने इंग्लैंड और पाकिस्तान के कप्तानों से बात की। दोनों टीमों के खिलाड़ी गेंद को थ्रो फेंकने के दौरान ज्यादा तेजी से टिप्पा दे रहे थे ताकि गेंद को रिवर्स स्विंग के लिए तैयार की जाए।

अंपायरों ने मैच के दौरान इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन और पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद से इसे लेकर बात की।

मैच के बाद मोर्गन ने कहा, “दोनों पारियों के दौरान लगातार चर्चा हो रही थी। अंपायर पारी के मध्य में मेरे पास आए। उन्हें लग रहा था कि हम गेंद को ज्यादा उछाल दिलाने के लिए जमीन पर गेंद को ज्यादा तेजी से मार रहे हैं।”

मोर्गन ने कहा, “उन्होंने कहा कि यह दोनों तरफ से हो रहा था। उनके मुताबिक पाकिस्तान भी ऐसा कर रही थी। जब गेंद एलईडी विज्ञापन बोर्ड से लगी तो वह थोड़ी सी खराब हो गई थी और बटलर देखना चाहते थे कि क्या गेंद की एक साइड दूसरी साइड से सख्त है या नहीं।”

पाकिस्तान के सीनियर खिलाड़ी मोहम्मद हफीज ने कहा कि उनकी टीम के खिलाड़ियों को भी मैदान पर गेंद को मारने के लिए पेनाल्टी की चेतावनी दी गई थी।

हफीज ने कहा, “यह उनका काम है और वह अपना काम कर रहे थे। दोनों पारियों में ऐसे कुछ मामले थे जब गेंद एक बाउंस में नहीं आई। हमें 20 ओवरों के बाद चेतावनी मिली कि अगर हम दो बाउंस में गेंद को थ्रो करेंगे तो हम पर पेनाल्टी लगा दी जाएगी।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here