Mon. Feb 26th, 2024
    'अंदाज़ अपना अपना' लेखक दिलीप शुक्ला: सीक्वल आमिर खान और सलमान खान के बिना अधूरी है

    आमिर खान और सलमान खान स्टारर ‘अंदाज़ अपना अपना‘ सबसे मनोरंजक हिंदी फिल्मों में से एक है। अमर और प्रेम के रूप में, उन्होंने हमें अपने मजाक और नोक-झोक के साथ बहुत हंसाया है। हाल ही में ऐसी खबरें आई हैं कि मेकर्स इस कॉमेडी ड्रामा का सीक्वल बनाने की योजना बना रहे हैं। सीक्वल में रणवीर सिंह और वरुण धवन के अहम किरदार की बात की गयी थी।

    फिल्म के लेखक दिलीप शुक्ला ने डेक्कन क्रॉनिकल के साथ एक साक्षात्कार में अगली कड़ी के बारे में स्पष्ट रूप से बताया। दिलीप शुक्ला ने डीसी को बताया कि वह अगली कड़ी लिख रहे हैं और यह एक आसान काम नहीं है। उन्हें पहले वाले की तुलना में कुछ अधिक आकर्षक लाना होगा।

    Image result for Andaz Apna Apna

    दिलीप ने कहा कि ‘अंदाज़ अपना अपना’ का सीक्वल आमिर और सलमान खान के बिना नहीं बनाया जा सकता। उन्होंने कहा, “अगली कड़ी सलमान खान और आमिर खान के बिना पूरी नहीं हो सकती। वे तीन अन्य नए कलाकारों के साथ होंगे।”

    आमिर खान और सलमान खान के साथ, ‘अंदाज़ अपना अपना’ में करिश्मा कपूर और रवीना टंडन ने भी अभिनय किया था।

    Image result for Andaz Apna Apna

    इस दौरान, सलमान अपनी आगामी फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, सुदीप और प्रमोद खन्ना भी अहम किरदार में नज़र आयेंगे। फिल्म इस साल दिसम्बर में रिलीज़ होगी।

    वही दूसरी तरफ, आमिर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में अपने किरदार को तैयार कर रहे हैं। फिल्म अमेरिकी क्लासिक ‘फारेस्ट गंप’ का आधिकारिक रूपांतरण है जिसमे आमिर मुख्य किरदार निभा रहे हैं। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म में करीना कपूर खान भी अहम किरदार निभा रही हैं। फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज़ होगी।

    https://youtu.be/fd_w7Qw8biU

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *