Thu. Jun 20th, 2024
    अंजलि दिनेश आनंद को ट्रोलर ने बुलाया- 'मोटी सांड', अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर साझा किया स्क्रीनशॉट 

    अंजलि आनंद जो इन दिनों टीवी शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला‘ में लवली के किरदार से सभी का दिल जीत रही हैं, ने बॉडी शेम करने वालो को मुंहतोड़ जवाब दिया है। अभिनेत्री को हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक यूजर द्वारा ‘मोटी सांड’ कहा गया था। इसका न केवल अभिनेत्री ने कड़ा पलटवार किया बल्कि उस यूजर से हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर साझा किया।

    जब अंजलि ने उस ट्रोलर का सामना किया तो तब भी वह इंसान जरा नहीं हिचकिचाई और ‘हाथी’ और ‘बूढ़ी’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल करने लगी। उसने अभिनेत्री के लिए बहुत से अपशब्दों का इस्तेमाल किया और ये भी कहा कि अपनी खामियां छुपाने के लिए वह बहुत ज्यादा मेक-अप का इस्तेमाल करती हैं। लेकिन अंजलि भी पीछे नहीं हटी और ट्रोलर को ऐसे ऐसे कड़े जवाब दिए कि अब कोई भी उन्हें ऐसा बोलने की हिम्मत नहीं करेगा।

    troll

    troller

    पहले टाइम्स ऑफ़ इंडिया को दिए इंटरव्यू में, अजनाली ने बॉडी शेमिंग पर विस्तार से बातें की थी। उन्होंने कहा था-“लोग मुझे ‘मोटी भैंस’ कहते हैं, अगर मैं अपने डांस की वीडियो पोस्ट करती हूँ तो वे कहते हैं- ‘ज़मीन नीचे धंस गयी’। भारत में, हमने एक परफेक्ट बॉडी के लिए अवास्तविक मानक निर्धारित किए हैं। अगर हम पश्चिम और उनके कपड़े पहनने के तरीके की नकल कर रहे हैं, तो हम उनके प्लस-साइज मॉडल को क्यों नहीं स्वीकार करते?”

    “विदेश में स्वास्थ्य और फैशन पत्रिकाओं के कवर पर प्लस-साइज मॉडल को देखना असामान्य नहीं है। बल्कि, मैं भारत में एक फैशन डिजाइनर से मिलना चाहती हूँ, जो मेरे जैसे प्लस-साइज मॉडल के लिए कपड़े बनाने के लिए तैयार हो। मुझे अपने लिए डिज़ाइनर कपड़े नहीं मिल सकते क्योंकि मैं 6 फीट लम्बी हूँ। इसलिए, मुझे विदेश से ऑर्डर करना पड़ता है।”

    Image result for Anjali Anand

    उसी इंटरव्यू में, अंजलि ने सभी भारी लड़कियों को खुद से प्यार करने की सलाह दी और दूसरो जैसा न बनने के लिए कहा।

    अभिनेत्री ने संदीप सिकंद के शो ‘ढाई किलो प्रेम’ से अपने करियर की शुरुआत की थी जिसमे उनके विपरीत मेहरज़ान माज़दा नज़र आये थे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *