दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ‘अंग्रेजी मीडियम’ से सामने आया करीना कपूर खान का लुक है बेहद सिंपल लेकिन हॉट
मनोरंजन

‘अंग्रेजी मीडियम’ से सामने आया करीना कपूर खान का लुक है बेहद सिंपल लेकिन हॉट

एक डांस रियलिटी शो के साथ करीना कपूर खान की टेलीविजन उपस्थिति दिल जीत रही है क्योंकि कई लोग पहली बार छोटे पर्दे पर अभिनेत्री को देखने के लिए उत्साहित हैं। अभिनेत्री के ‘डांस इंडिया डांस’ को शूट करने के साथ साथ, करीना लंदन और मुंबई के बीच संघर्ष कर रही हैं। जबकि उनके पति सैफ अली खान यूके में आलिया एफ के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, करीना इरफान खान के साथ ‘अंग्रेजी मीडियम‘ में अपनी भूमिका के लिए तैयार हैं।

जैसा कि ‘अंग्रेज़ी मीडियम’ की टीम ने अपने लंदन शूट शेड्यूल को शुरू किया है, हमें करीना का फर्स्ट लुक देखने को मिला जिसमे वह पुलिस वाले के रूप में नज़र आ रही थी। करीना कपूर की मैनेजर पूनम दमानिया द्वारा साझा की गई तस्वीर में अभिनेत्री अपने सरल लेकिन सुपर स्मार्ट पोशाक में हॉट लग रही हैं। पूनम ने कैप्शन में लिखा-“अंग्रेजी मीडियम का पहला दिन।”

तस्वीर में करीना को उनके मेकअप स्टाइलिस्ट, हेयर स्टाइलिस्ट के साथ-साथ कुछ अन्य लोगों से घिरा देखा जा सकता है। करीना के फर्स्ट लुक के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री को एक हलके रंग की टैंक टॉप और बूट्स के साथ एक जोड़ी नीली जींस पहने देखा जा सकता है। अपने बालों को खुला छोड़ते हुए, करीना का बैज हमारा ध्यान आकर्षित करता है। बेबो फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे। शूटिंग का पहला दिन करीना के लिए एक विशेष अवसर के रूप में चिह्नित करता है क्योंकि बेबो के फिल्म इंडस्ट्री में 19 साल पूरे हो गए हैं।

19 साल पहले करीना की डेब्यू फिल्म ‘रिफ्यूजी’ रिलीज़ हुई थी। करीना के इस माइलस्टोन पर, ‘अंग्रेजी मीडियम’ के निर्माता दिनेश विजन ने कहा-“19 साल और अभी भी खुद को सुदृढ़ कर रहे हैं। इसीलिए करीना करीना हैं। सेट पर उन्हें देखना काफी रोमांचक है, खासकर क्योंकि वह एक ऐसा किरदार निभा रही है जो उन्होंने पहले नहीं निभाया है। बोल्ड, ब्यूटीफुल और बैडएस, करीना ‘अंग्रेजी मीडियम’ बेमिसाल होने वाली हैं।”

फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का सीक्वल है। और इससे इरफ़ान खान कैंसर के बाद वापसी कर रहे हैं। होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित फिल्म में राधिका मदान भी अहम किरदार में दिखाई देंगी।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!