अंगद बेदी और जाह्नवी कपूर फिल्म ‘कारगिल गर्ल’ के अगले शेड्यूल के लिए जायेंगे जॉर्जिया

अंगद बेदी और जाह्नवी कपूर फिल्म 'कारगिल गर्ल' के अगले शेड्यूल के लिए जायेंगे जॉर्जिया

अभिनेता अंगद बेदी ने फिल्म ‘कारगिल गर्ल‘ के अगले शेड्यूल के लिए तैयारी शुरू कर दी है। जाह्नवी कपूर अभिनीत फिल्म गुंजन सक्सेना की वास्तविक जीवन की कहानी है, जो पहली महिला लड़ाकू एविएटर थी, जिन्होंने 1999 के कारगिल युद्ध में युद्ध क्षेत्र में प्रवेश किया था। फिल्म का पहला शेड्यूल लखनऊ में शूट किया गया था और अब अंगद और जाह्नवी की जोड़ी अपना अगला शेड्यूल शूट करने के लिए जॉर्जिया जा रही है। यह शेड्यूल अधिक तीव्र और एक्शन से भरपूर होने वाला है, जिसकी शूटिंग जॉर्जिया के उच्च ऊंचाई वाले क्षेत्रों में देश के उत्तर पूर्वी हिस्से में मौजूद शहर कज़ाबेगी में की जाएगी।

gunjan saxena

यह शहर समुद्र तल से 5700 फीट की ऊंचाई पर स्थित एक पहाड़ी क्षेत्र है। इसके लिए अंगद को हाल ही में अपने प्रशिक्षक ब्रिस्टन मिरांडा के साथ मुंबई की सड़कों पर प्रशिक्षण करते हुए देखा गया था। कोच को अंगद ने काम पर रखा है और पिछले कुछ हफ्तों से मुंबई की झुकी हुई सड़कों पर दौड़ कर प्रशिक्षण ले रहे हैं ताकि वह जॉर्जिया में फिल्म के आगामी भागों की शूटिंग करने में सक्षम हो सकें।

angad bedi

एक सूत्र ने पुष्टि की, “जाह्नवी और अंगद दोनों जुलाई के अंत में जॉर्जिया के लिए रवाना होंगे। वे कज़ाबेगी की ओर जाने से पहले, मुख्य राजधानी में शूट करेंगे जो कि समुद्र तल से काफी ऊँचा इलाका है। जो दृश्य शूट होने वाले हैं, उनके लिए दोनों को एक निश्चित स्तर की फिटनेस की आवश्यकता है और अंगद ने ब्रिस्टन को उन्हें शेप में लाने के लिए काम पर रखा है ताकि वह झुके हुए ढलानों और कठिन इलाकों में भागने में सक्षम हो सकें।”

jahnvi kapoor

इस बायोपिक का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं और ये अगले साल रिलीज़ होगी। करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार निभा रहे हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here