Wed. Apr 24th, 2024

    हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले में शुक्रवार सुबह देश को एक अप्रत्याशित घोषणा सुनने को मिली, जिसमें सामूहिक दुष्कर्म मामले के सभी चार आरोपियों को पुलिस ‘मुठभेड़’ में मार गिराए जाने की बात कही गई। इन सभी आरोपियों को शुक्रवार तड़के शादनगर के पास अपराध के दृश्य को रीकंस्ट्रक्ट करने के लिए वहां ले जाया गया था और वहां से भागने की कोशिश करने के चलते पुलिस ने उन्हें मार गिराया।

    इस अप्रत्याशित, लेकिन संतोषजनक कृत्य से लोग तेलगांना पुलिस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस संदर्भ में अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं, जो निम्न प्रकार हैं :

     

    प्रख्यात अभिनेता ऋषि कपूर ने ट्वीट किया : “शाबाश तेलंगाना पुलिस। मेरी तरफ से आपको बधाई।”

     

    अभिनेता अनुपम खेर ने ट्वीट किया : “एक मुठभेड़ में चार दुष्कर्मियों को मार गिराने के लिए तेलंगाना पुलिस को बधाई और जय हो। वे सभी जो इस मामले में कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे थे, अब मेरे साथ कहिए जय हो।”

     

    अभिनेता रणवीर शौरी ने लिखा : “न्याय प्रणाली का विकृत होना समाज में विकृतियों से निपटने का जवाब नहीं हो सकता है। न्याय प्रणाली को ठीक करना है।”

     

    अभिनेत्री सोनल चौहान ने इस बारे में लिखा, “मैं जानती हूं कि इससे अब कई तरह की बहस शुरू होगी, लेकिन क्या मैं तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद कह सकती हूं और उन्हें सलाम कर सकती हूं। आप लोग वाकई में हीरो हैं। हमें आप पर बेहद गर्व है। न्याय दिया गया है।”

     

    रकुल प्रीत सिंह ने लिखा, “दुष्कर्म जैसे एक घिनौने अपराध को अंजाम देने के बाद कहां तक भागा जा सकता है..हैशटैगएनकाउंटर, धन्यवाद तेलंगाना पुलिस।”

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *