Thu. Dec 8th, 2022
    प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के एक दिन बाद, उन्होंने भी मध्यम लक्षणों के साथ कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

    प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के एक दिन बाद, उन्होंने भी मध्यम लक्षणों के साथ कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। “मैंने सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुद को घर पर सीमित कर लिया है। जो भी मेरे संपर्क में आये है उनसे निवेदन है वह सभी उचित एहतियात बरतें” प्रियंका गाँधी ने एक ट्वीट में कहा।

    रणदीप सिंह सुरजेवाला, महासचिव, कांग्रेस, ने भी ट्विटर पर प्रियंका गांधी के स्वास्थ्य के बारे में बताया। उन्होंने कहा, कोविड जैसे लक्षण विकसित होने के बाद श्रीमती. प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपना टेस्ट कराया। उसने सकारात्मक परीक्षण किया है और खुद को अलग कर लिया है। हम सभी कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हैं जिन्होंने अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

    सोनिया गांधी के गुरुवार को कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद, प्रियंका गांधी ने लखनऊ की अपनी यात्रा को कम कर दिया और दिल्ली लौट आईं। कार्यक्रम में अचानक बदलाव का कोई कारण अभी स्पष्ट नहीं किया गया है।। लखनऊ में दो दिवसीय बैठक का मकसद उत्तर प्रदेश में पार्टी के पुनरुद्धार की योजना की जांच करना था।

    सोनिया गांधी को बुधवार शाम को हल्का बुखार हुआ था और गुरुवार को उन्होंने कोविड टेस्ट कराया जिसमे उनका परिणाम पॉजिटिव आया। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि सोनिया गांधी ने पिछले सप्ताह कई नेताओं से मुलाकात की और उनमें से कुछ को कोविड सकारात्मक पाया गया था। सुरजेवाला ने कहा, “कांग्रेस अध्यक्ष 8 जून को ईडी के सामने पेश होंगे, जैसा कि हमने पहले बताया था। हम, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में, आपको भविष्य के किसी भी घटनाक्रम के बारे में बताते रहेंगे।”

    पीएम मोदी ने गुरुवार को ट्वीट कर सोनिया गांधी के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी करी थी।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *