Thu. Apr 18th, 2024
    सुशिल मोदी

    सुशील मोदी अपने विरोधियों पर एकदम आक्रमक नजर आ रहे है। वो तेजस्वी यादव पर जमकर ट्वीट कर रहे है वहीं कांग्रेस पार्टी को भी निशाने पर ले रहे है। कांग्रेस को आड़े हाथो लेते हुए उन्होंने कहा है कि राहुल के पार्टी अध्यक्ष बनते ही कांग्रेस मात्र 4 राज्यों में सिमट कर रह गयी। भले यह पार्टी कितना भी झूठ बोल ले लेकिन भारत से इसका सफाया तय है।”

    4 राज्यों के चुनाव के बाद जीरो पर आउट होगी कांग्रेस

    सुशील ने अपने ट्वीट में कांग्रेस पार्टी पर रचनातमक ढंग से वार किया। उन्होंने लिखा कि “त्रिपुरा, मिजोरम, मेघालय और कर्नाटक चुनाव के बाद यह पार्टी एक भी सीट नहीं जीत पाएगी और समूचे देश में हारने के बाद एक दिन ऐसा भी आएगा जब पार्टी जीरो पर आउट हो जाएगी”

    गुजरात में 22 सालों की सत्ता बचाने में सफल रही बीजेपी

    मोदी सरकार की तरफ करते हुए सुशील ने कहा कि “गुजरात में कांग्रेस ने तमाम तरह के छल कपट का सहारा लिया। जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स का नाम दिया और चुनाव को जातिय रंग दिया लेकिन उसके बावजूद भी मोदी की सरकार अपनी सत्ता गुजरात में बचाने में सफल रही।

    हिमाचल को लेकर भी कसा तंज

    सुशील ने हिमाचल चुनाव को लेकर भी कांग्रेस पर हमला किया। उन्होंने कहा कि हिमाचल में बीजेपी दो तिहाई सीट जीतने में सफल रही जबकि यूपी चुनाव में ही कांग्रेस पार्टी नोटेबंदी का विरोध करने का खामियाजा भुगत चुकी है। हिमाचल चुनाव में पार्टी के बिहार के कार्यकर्ताओं का उन्होंने जयराम ठाकुर की तरफ से शुक्रिया अदा किया।