Sat. Feb 4th, 2023
    सुशिल मोदी बनाम तेज प्रताप

    लालू का परिवार इस समय मुसीबतों से घिरा हुआ है। पार्टी के कार्यकर्ताओं में भी बहुत उदासी है। इस समय लालू जेल में एक दम शक्तिहीन नजर आ रहे है। उनकी इस हालत पर विपक्ष जमकर मजे ले रही है। नेताओं के बयान लालू परिवार पर बिजली की भांति गिर रहे है।

    हालांकि तेजस्वी भी इन बयानों के जवाब में लगातार ट्वीट कर रहे है। लालू के बेटे तेज प्रताप पर अब सुशील मोदी ने बड़ा बयान दिया है। समय को देखते हुए सुशिल मोदी ने एक बार फिर तेज प्रताप को उकसाने वाला बयान दिया है। सुशिल ने जनता को ट्वीटर के माध्यम से यह बताया है कि गुजरात में उन्होंने मोदी से क्या बात की थी और मोदी ने उनसे क्या सवाल पूछा था जिसपर उन्होंने हामी भरी थी।

    सुशिल का दावा है कि मोदी ने उनसे गुजरात में हँसते हुए पूछा था कि “तेजप्रताप की धमकी के बाद भी बेटे की शादी धूमधाम से हो गयी ना? जिसके जवाब में उन्होंने हां में सर हिलाया था।

    गौरतलब है कि 3 दिसंबर को सुशील कुमार ने अपने बेटे की शादी में लालू परिवार को भी आमंत्रित किया था जिसपर तेज प्रताप यादव गुस्सा हो गए थे।

     तेजप्रताप ने दी थी सुशिल कुमार को धमकी
    तेजप्रताप ने दी थी सुशिल कुमार को धमकी

    तेज प्रताप ने बयान दिया था कि ” सुशिल के बेटे की शादी में हम अगर जाएंगे तो अनर्थ हो जाएगा सब तोड़-फोड़ कर देंगे और सारे मेहमान लज्जित हो जाएंगे”, मामले को हाथ से निकलता देख लालू ने स्थिति को संभालते हुए मोर्चा संभाला था।

    लालू ने सुशिल को भरोसा दिलाया था कि घबराने की जरूरत नहीं हैं क्यूंकि उनका बेटा ऐसा कुछ भी करेगा। लालू सुशिल की बेटे की शादी में भी गए थे। वहां उन्होंने यह बयान दिया था कि सुशिल मोदी से उनके मतभेद है लेकिन मनभेद नहीं है।