Fri. May 24th, 2024
    सचिन पायलट

    कांग्रेस के नेता सचिन पायलट ने सुखराम को लेकर भाजपा पर हमला करते हुए कहा है कि भाजपा की हालत ऐसी है, अगर कोई भाजपा में नहीं है तो वह भ्र्ष्टाचारी है और अगर उसने भाजपा ज्वाइन कर ली है तो वह भ्रष्टाचार से मुक्त हो जाता है। सचिन पायलट ने आगे हमला करते हुए कहा कि चाहे भाजपा सर्वे छपवा ले, चाहे चुनाव में पोस्टर या झंडे लगवा ले लेकिन यह तय है की भाजपा को हिमाचल प्रदेश में हार का मुँह देखना पड़ेगा।

    कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की हालत ऐसी है कि जो नेता उसके साथ नहीं है वह भ्रष्टाचारी है। उस नेता पर दबाव डाल कर बीजेपी ज्वाइन कराई जाती है और उस पर गंगा जल डाल कर उसे भ्रष्टाचार मुक्त कर दिया जाता है। पंडित सुखराम के मामले में बीजेपी ने ऐसा ही किया है।

    सचिन पायलट ने आगे कहा कि भाजपा में शामिल होते ही उन पर लगे सारे आरोप खत्म हो गए है। जिस भारतीय जनता पार्टी ने सुखराम को लेकर दो हफ्तों तक संसद नहीं चलने दी, जिन मुद्दों को लेकर संसद में हंगामा किया गया था। वह मामला आज भी है। ऐसे में भाजपा के भ्रष्टाचार के मामलों में माप दंड अलग-अलग है।

    सचिन पायलट ने कांग्रेस भवन में कहा कि हिमाचल की जनता जानती है कि कांग्रेस ने पांच साल काम किया है। यहाँ की जनता विकास को ही समर्थन देगी। सीबीआई को मोदी सरकार ने खिलौना बना के रखा हुआ है। भाजपा ने सीबीआई और ईडी की छवि आम लोगो के सामने ख़राब की हुई है।

    सचिन पायलट ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी को जबरन धूमल को मुख्यमंत्री पद के लिए घोषित करना पड़ा है। भाजपा में बौखलाहट है। हिमाचल के मुख्यमंत्री वीरभद्र में शालीनता है और वह दृढ़ संकल्प वाले नेता है। बीजेपी के स्टार प्रचारकों पर वह अकेले ही भारी है। सचिन पायलट ने मोदी को निशाना बनाते हुए कहा कि मोदी ने हिमाचल में किये रेल नेटवर्क और सेब के आयत शुल्क को बढ़ाने के वादे पुरे नहीं किये है। जीएसटी से लोग और छोटे व्यापारी परेशान है।