Sat. Oct 1st, 2022
    saaho enni soni

    प्रभास और श्रद्धा कपूर ‘साहो’ के लिए तैयार हैं, जो वर्ष 2019 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। रोमांटिक एक्शन थ्रिलर, जिसे सुजीत द्वारा लिखित और निर्देशित और यूवी क्रिएशन्स और टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित, हिंदी में एक साथ शूट किया गया है।

    300 करोड़ के बजट के साथ तमिल और तेलुगु में यह भारत की सबसे बड़ी एक्शन थ्रिलर फिल्म होने की उम्मीद है, ‘साहो’ हिंदी सिनेमा में प्रभास की पहली फिल्म और श्रद्धा की दक्षिण भारतीय सिनेमा में पहली फिल्म होगी।

    प्रभास की 'साहो' को मिलेगी 'बाहुबली' से भी बड़ी रिलीज़

    फिल्म का टीजर दर्शकों को खूब पसंद आया है और फैंस ‘साहो’ के सिनेमाघरों में उतरने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 के बाद, इसे सभी भाषाओं से यूट्यूब पर 80 मिलियन से अधिक बार देखा गया है, जो किसी भी भारतीय फिल्म के टीज़र के लिए दूसरा सबसे अधिक है।

    प्रभास और श्रद्धा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को ‘साइको सैयां’ नाम के पहले गाने में भी सराहा गया है, जिसे तनिष्क बागची, सचेत टंडन और धवानी भानुसाली द्वारा अभिनीत किया गया है।

    निर्माताओं ने आज फिल्म से दूसरा ट्रैक रिलीज़ कर दिया है और यह सुनिश्चित है कि आपका नया पसंदीदा बन जाए। दिल से जाने वाले गुरु रंधावा और प्रतिभाशाली तुलसी कुमार द्वारा गाया गया प्रेम गान एनी सोनी, आंख और कान के लिए एक इलाज है।

    वह भव्य स्थान जहां गीत को प्रमुख जोड़ी के सिज़लिंग केमिस्ट्री और तेजस्वी आउटफिट्स के साथ शूट किया गया है, जिससे आप ट्रैक को रिपीट पर देखना चाहेंगे। सोशल मीडिया पर उसी की घोषणा करते हुए, प्रभास ने लिखा: “डार्लिंग, प्रेम का माधुर्य यहाँ है! एनी सोनी, ये छोटा नुवुन्ना, मझाइयूम थेयम और एकांथा थामामे अब!”

    यह भी पढ़ें: फिल्म लेखक कनिका ढिल्लों ने दीया मिर्जा के पति साहिल संघा के साथ ‘बढ़ती दोस्ती’ की अफवाहों को खारिज कर दिया

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.