Sun. Jun 23rd, 2024
    kabir singh adult certificate

    शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अपने आगामी ‘रोमांस ड्रामा’ कबीर सिंह (Kabir Singh) के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं।

    यह फिल्म साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है क्योंकि यह तेलुगु ब्लॉकबस्टर, ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है जिसमें विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने अभिनय किया था।

    जैसे-जैसे घड़ी की टिक टिक हो रही है और फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने में केवल चार दिन हैं, फिल्म को आखिरकार अपना प्रमाणन मिल गया है।

    अर्जुन रेड्डी ’ए’ सर्टिफिकेट के बावजूद भी ब्लॉकबस्टर रही थी और हिंदी अनुकूलन कबीर सिंह को भी ’ए’ प्रमाणपत्र भी दिया गया है। रोमांस ड्रामा का रनटाइम लगभग 2 घंटे 54 मिनट है।

    लेकिन, क्या प्रमाणन से परिवार के दर्शकों और फिल्म के नक्शेकदम पर असर पड़ेगा? बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ निर्माता मुराद खेतानी कहते हैं, “मुझे ऐसा नहीं लगता।

    चूंकि यह युवाओं के लिए है, युवा इसे देखने जाएंगे। वैसे भी, यह पारिवारिक दर्शकों और बच्चों के लिए फिल्म नहीं है। इसलिए, मुझे नहीं लगता कि इससे बहुत फर्क पड़ेगा।

     

    चूंकि अर्जुन रेड्डी ‘ए’ प्रमाण पत्र के साथ भी एक ब्लॉकबस्टर बन गई थी इसलिए निर्माता ‘कबीर सिंह’ से भी यही उम्मीद कर रहे हैं। मुराद खेतानी आगे कहते हैं, “अर्जुन रेड्डी एक ऐसी फिल्म थी।

    इसलिए, हम U / A प्रमाणपत्र प्राप्त करने के लिए फिल्म से छेड़छाड़ नहीं करना चाहते हैं। इसलिए, हमने फिल्म का सार बरकरार रखा है।”

    मूल निर्देशित संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्मित, टी-सीरीज़ और सिने 1 स्टूडियोज़ प्रस्तुति ‘कबीर सिंह‘, भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है। यह 21 जून को रिलीज होने वाली है।

    यह भी पढ़ें: विक्की कौशल स्टारर ‘सरदार उधम सिंह’ की रिलीज़ की तारीख आई सामने

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *