Fri. May 24th, 2024
    राहुल बनाम शहजाद

    शहजाद पूनावाला राहुल को लेकर एकदम बगावती हो गए है। उनके और राहुल के बीच की लड़ाई अब अप्रत्यक्ष नहीं बल्कि प्रत्यक्ष हो गयी है। शहजाद को पार्टी और खुद उनके परिवार से अलग थलग कर दिया गया है बावजूद इसके वो राहुल पर प्रहार करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे है।

    शुरू से ही कांग्रेस अध्यक्ष पद को लेकर राहुल पर हमलावर रहे पूनावाला ने अब एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। उन्होंने आज एक ट्वीट में यह कहा है कि राहुल का अध्य्क्ष बनना असंवैधानिक है। जनता से इसके खिलाफ आवाज उठाने की गुजारिश करते हुए पूनावाला ने कहा है कि ताजपोशी वाले दिन को खुशी से नहीं बल्कि गम से कालादिवस के रूप में मनाए।

    शहजाद ने आक्रमक ट्वीट किया है कि “अगर राहुल गाँधी को कांग्रेस पार्टी का असंवैधानिक अध्यक्ष बना दिया जाता है तो यह दिन सभी समर्थकों, मतदाताओं एवं देशवासियों के लिए कालदिवस के रूप में मनाया जाना चाहिए”

    https://twitter.com/Shehzad_Ind/status/940059432574005248

    शहजाद ने एक फोटो भी शेयर किया है जिसमे लिखा है कि “असली कांग्रेस बचाओ वंशवाद हटाओ लोकतंत्र बचाओ” बड़े ही रचनात्मक अंदाज में उन्होंने राहुल पर वार करते हुए लिखा है कि शहजाद बनाम शहजादा।

    शहजाद के इस ट्वीट के बाद कांग्रेस में मानो हड़कंप मच गया है। सोशल मीडिया में लोग अपने अनुसार उनका समर्थन और विरोध कर रहे है। वैसे इस समय दोनों ही पार्टियां अपनों के मार से पीड़ित है। बीजेपी के नाक में शत्रुघ्न सिन्हा ने दम कर रखा है, शत्रुघ्न सिन्हा आज कल जब भी मुँह खोल रहे है मोदी और बीजेपी के विपरीत बोल रहे है। लगातार बगावती ट्वीट करने की वजह से लोगों को शत्रुघन में विभीषण नजर आ रहे है।

    शत्रुघ्न ने एक बार फिर बीजेपी के लिए मुसीबत खड़ी कर दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर प्रहार किए है। शत्रुघ्न ने मोदी से कहा है कि मात्र चुनाव जीतने के लिए वो माहौल को सांप्रदायिक ना बनाए। शत्रुघन ने यह कहकर बीजेपी को मुश्किल में डाल दिया है कि मोदी को कहानियां बनाने-गढऩे के बजाय सीधे उन वादों पर काम करना चाहिए जो उन्होंने जनता से किए थे।