दा इंडियन वायर » खेल » विश्वकप 2019 में मैन ऑफ द टूर्नामेंट बन सकते हैं विराट कोहली: सुरेश रैना
खेल

विश्वकप 2019 में मैन ऑफ द टूर्नामेंट बन सकते हैं विराट कोहली: सुरेश रैना

विराट कोहली

भारतीय आल राउंडर सुरेश रैना का ऐसा मानना है कि यदि विराट कोहली अपनी वर्तमान फॉर्म को जारी रखते हुए क्रिकेट विश्वकप 2019 में आगे बढ़ते हैं, तो वे भारत को तीसरी बार टूर्नामेंट जिता कर मन ऑफ द सिरीज़ बन सकते हैं। उत्तर प्रदेश के इस बाएं हाथ के बल्लेबाज ने विराट की तारीफ में कहा, “विराट की भूख उनकी आंखों में साफ दिखाई देती है। वे अपने आप को सीमित नहीं रखेंगे, वे जानते हैं कि वे सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं और उनकी चाहत विश्वकप भारत लाने की है।”

एक प्रमुख अखबार से हुई बातचीत में रैना ने कोहली के लिए तारीफों के पुल बांध दिए हैं, “उनकी प्रतिभा कमाल की है, और जिस तरह से वह खेल रहे हैं, उनको रोकना नामुमकिन सा हो गया है!” सुरेश रैना के इन दावों के खोखले होने का कोई प्रश्न ही नहीं बनता क्योंकि विराट कोहली एकमात्र ऐसे बल्लेबाज़ हैं जिनके प्रदर्शन में हर साल सुधार होता आया है। विश्वकप 2011 के बाद से कोहली ने कभी पलट कर नहीं देखा और टीम में उनकी जगह सदैव बनी रही। यह उनकी बेइंतहां मेहनत का ही नतीजा है कि आज वे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान की कुर्सी पर काबिज हैं।

सुरेश रैना अपनी वापसी के बारे में कहते हैं, “अभी मैं अपने शिखर पर नहीं हूं। मगर जल्द ही मैं उस मुकाम को भी हासिल कर लूंगा।” मध्यक्रम के बल्लेबाज रैना के फॉर्म में आने से भारतीय मध्यक्रम की समस्या का समाधान हो सकता है। देखना यह है कि क्या रैना चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब होंगे?

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!