Tue. Jun 18th, 2024
    लालू को जेल से छुड़ाने के लिए आरजेडी चलाएगी न्याय रथ

    लालू को बचाने के लिए आरजेडी पार्टी ने अपनी फाइनल तैयारी कर ली है। योजना के अनुसार तेजस्वी यादव अपने पिता को बचाने के लिए पुरे बिहार में न्याय रथ चलाएंगे। इस रथ के सहारे पार्टी लोगों को यह समझाने की कोशिश करेगी कि कैसे बेकसूर लालू को तथाकथित चारा घोटाले में फंसाया गया और इस साजिश से किस-किस को लाभ मिला।

    लालू को बचाने के लिए यह जन अभियान जल्द ही पार्टी शुरू कर देगी। पार्टी के नेताओं ने लालू पर बयान देते हुए कहा है कि “लालू हमेशा गरीबों, दलितों और पिछड़ों की आवाज रहे है। उन्होंने हमेशा इन समुदायों की भलाई के लिए काम किया है। यहीं कारण है कि बीजेपी और जेडीयू की सरकार उनको रास्ते से हटाना चाहती है।”

    पार्टी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा है कि यह सब बीजेपी और जेडीयू के इशारो पर किया जा रहा है। उन्होंने इन राजनीतिक पार्टियों पर यह इल्जाम लगाया कि “कोर्ट के साथ जेडीयू मिल चुकी है और सीबीआई, ईडी और तमाम जांच संस्थानें क्या करने वाली होती है यह भी इन पार्टियों को पता होता है। पार्टी पहले ही यह भविष्यवाणी कर देती है कि लालू के परिवार के साथ क्या घटित होने वाला है।”

    रघुवंश प्रसाद ने कहा लालू को बचाने के लिए चलाया जाएगा न्याय रथ
    रघुवंश प्रसाद ने कहा लालू को बचाने के लिए चलाया जाएगा न्याय रथ

    चारा घोटाला पर बोलते हुए रघुवंश प्रसाद ने विपक्षियों पर हमला किया कि “यदि लालू बीजेपी या जेडीयू से जुड़े होते तो उन पर किसी तरह का जांच नहीं होता ना ही उन्हें किसी तरह की सजा मिलती और वो हरिश्चंद्र कहलाते लेकिन क्यूंकि उन्होंने इन पार्टियों का साथ न देकर सच को चुना है इसलिए उन्हें इस तरह की सजा मिल रही है।”

    लालू को बचाते हुए तेजस्वी लगातार बिहार सरकार पर बायनी हमले कर रहे है उन्होंने कवितामय लहजे में ट्वीट किया है कि “सत्ता तेरा ज़ुल्म बहुत, तो हमारी भी तैयारी है।
    लालू जी के साथ खड़ा एक-एक बिहारी है”