Sun. May 19th, 2024
    मनोहर पर्रिकर

    गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने अपने विवादित बयान पर बुधवार को सफाई दी। गौरतलब है कि सीएम मनोहर ने कहा था कि मुझे यह देखकर डर लग रहा है कि अब लडकियों ने भी बीयर पीना शुरू कर दिया है। मनोहर के इस बयान के बाद सोशल मीडिया ने उन्हें जमकर ट्रोल किया गया।

    वहीं अब अपने बयान पर पर्रिकर ने कहा कि मैंने लडकियों के बीयर पीने पर सिर्फ चिंता जताई थी लेकिन इसका गलत मतलब निकाला गया। पर्रिकर ने कहा कि उन्हें सिर्फ चिंता थी न कि डर।

    मनोहर पर्रिकर ने संवाददाताओ से कहा कि यह मेरी चिंता है, न कि डर। मैं आप (रिपोर्टरो) के बारे में भी चिंता कर सकता हूं। उदाहरण के लिए, कुछ समाचार पत्रों ने अगर रिपोर्टरो को निकाल दिया तो मुझे पत्रकारों की चिंता होती है। क्यों मुझे चिंता नहीं करनी चाहिए? चिंता हर व्यक्ति के लिए मौलिक है।

    सोशल मीडिया पर अपने बयान को तोड़-मरोड कर पेश करने पर पर्रिकर ने कहा कि मेरे बयान को घुमा-फिराकर पेश किया जा रहा है। मैं फेसबुक पर देख रहा था कि मेरा बयान कैसे मोड़ा गया है। बीयर की बोतल वाली एक बुजुर्ग महिला की तस्वीरें ऑनलाइन प्रकाशित की गई है। अगर वह पीना चाहे तो ठीक है मैंने किसी को भी पीने से रोकने के लिए नहीं कहा है।

    गौरतलब है कि 9 फरवरी को छात्रों के साथ बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा था कि मुझे डर लगता है क्योंकि लड़कियों ने भी बीयर पीना शुरू कर दिया है।

    पर्रिकर ने गोवा के कृषि मंत्री विजय सरदेसाई के विवाद को निराशाजनक बताते हुए कहा कि शायद उनकी टिप्पणियों को गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया है।