दा इंडियन वायर » खेल » श्रीलंका के खिलाफ रोहित के दोहरे शतक से गांगुली नाखुश
खेल

श्रीलंका के खिलाफ रोहित के दोहरे शतक से गांगुली नाखुश

सौरव गांगुली

आपको बता दें भारत और श्रीलंका के मध्य चल रही एकदिवसिए श्रृंखला का दूसरा मैच खेलते हुए भारत के कार्येकारी कप्तान रोहित शर्मा ने अपने करियर का तीसरा दोहरा शतक जड़ दिया है। ऐसा करने वाले वे विश्व के पहले बल्लेबाज़ बन गए है जिन्होंने 1 से अधिक दोहरा शतक जड़ा हो और रोहित शर्मा ने तो तीन दोहरे शतक जड़कर विश्व क्रिकेट को सकते में डाल दिया है। एकदिवसिय अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे अधिक रन बनाने का रिकॉर्ड भी रोहित शर्मा (264) के ही नाम है।

परन्तु इस पर श्रीलंका की ओर से दुःख जताते हुए भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा है कि “अंतरास्ट्रीय स्तर पर श्रीलंका की इस दशा को देखकर दुःख होता है, रोहित शर्मा ने जिस प्रकार श्रीलंकाई गेंदबाज़ो की पिटाई की उसे देखकर लग रहा था कि हे भगवान यह क्या हो रहा है”। आपको बता दें अपना शतक पूरा करने के बाद रोहित शर्मा ने अपना दोहरा शतक पूरा करने के लिए बस 36 गेंदों का ही सहारा लिया।

फिलहाल यह श्रृंखला अब बराबरी के छोर पर खड़ी है जहां पहले वनडे में श्रीलंका ने मैच 7 विकेट से अपने नाम किया था, वही भारतीय टीम ने वापसी करते हुए श्रीलंका को दूसरे वनडे में 141 से शिकस्त दी है। अब देखने लायक यह होगा की तीसरा वनडे जो विशाखापट्नम में खेला जाना है उसमें क्या परिणाम होने वाला है।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!