दा इंडियन वायर » खेल » सुरेश रैना ने टीम में पेश की दावेदारी, पास किया यो-यो टेस्ट
खेल

सुरेश रैना ने टीम में पेश की दावेदारी, पास किया यो-यो टेस्ट

सुरेश रैना

भारतीय टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज़ और स्टार बैट्समेन सुरेश रैना काफी समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे है और इस साल घरेलू क्रिकेट यानि रणजी ट्रॉफी में भी उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, उनकी टीम ग्रुप स्टेज में ही बाहर हो गई है। लेकिन सुरेश रैना के लिए खुशखबरी यह है कि उन्होंने बेंगलुरु के राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में यो-यो टेस्ट पास कर लिया है। आपको बता दें उन्होंने राष्ट्रीय टीम में चयन के लिए तय पैमाना 16.1 के आंकड़े को हासिल कर यह टेस्ट पास किया है।

इस टेस्ट को पास करने के बाद सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम के जरिये स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा है कि “# एनसीए में कड़ी मेहनत के दिनों के बाद आज, मेरे यो-यो और फिटनेस परीक्षण को मंजूरी दी! सभी प्रशिक्षकों, कोच और अधिकारियों से जबरदस्त समर्थन प्राप्त हुआ। धन्यवाद! यहां एन एन सी में प्रशिक्षण देने के लिए हमेशा बहुत उत्साहजनक होता है, मुझे मेरी सीमाओं को आगे बढ़ाने और मुझे सबसे अच्छा बाहर लाने के लिए प्रेरित करती है”।

आपको बता दें सुरेश रैना से पहले युवराज सिंह भी यो-यो टेस्ट पास कर चुकें है हालांकि वह इस टेस्ट में कई दफा असफल हुए लेकिन वो कहते है कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती, उन्हने इस टेस्ट में 16.3 अंक प्राप्त किए थे। गौरतलब है कि रैना और युवराज का यह टेस्ट पास करना चयनकर्ताओं को सीधा संदेश है उनकी टीम में पुनः दावेदारी का।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at [email protected]