दा इंडियन वायर » मनोरंजन » रेस-3 में साथ दिखेंगे सलमान और जैकलीन
मनोरंजन

रेस-3 में साथ दिखेंगे सलमान और जैकलीन

सलमान खान-जैकलिन फर्नांडिस
रेस का तीसरा पार्ट दर्शकों के बीच जल्द लाया जा रहा है। इस तीसरे पार्ट की खास बात यह है कि इस भाग में दर्शकों को बॉलीवुड के दब्बंग सलमान खान नज़र आएंगे।

रेस का तीसरा पार्ट दर्शकों के बीच जल्द लाया जा रहा है। इस तीसरे पार्ट की खास बात यह है कि इस भाग में दर्शकों को बॉलीवुड के दब्बंग सलमान खान नज़र आएंगे। इस बात का खुलासा खुद इस फिल्म की अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस ने किया है। फिल्म में सलमान खान और जैकलिन फर्नांडिस की जोड़ी दर्शकों को एक लम्बे अरसे के बाद नज़र आएगी। आखिरी बार यह जोड़ी ‘किक’ में दर्शकों ने खूब सराही थी।

जैकलिन फर्नांडिस ने अपनी आगामी फिल्मों का खुलासा भी किया। जैकलिन ने बताया कि जुड़वाँ-2 के बाद उनका अगला प्रोजेक्ट ‘ड्राइवर’ होगा। तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित ‘ड्राइवर’ में सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। इन दोनों फिल्मों के उपरांत ही रेस-3 की शूटिंग प्रांरभ होगी।

हाल फिलहाल, जैकलिन फर्नांडिस अपनी आगामी फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ के प्रचार में ज़ोरो शोरों से लगी हुई है।
यह एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है । इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा गौरव की भूमिका निभाएंगे। गौरव एक बहुत ही सबाल ज़िन्दगी जीते है। वही जैकलीन फर्नांडीज़ उर्फ काव्या को अपने जीवन में कुछ रोमांचिक चाहिए। गौरव काव्या से विवाह भी करना चाहते है। बाद में कहानी में कुछ ऐसा ट्विस्ट आता है कि सीधे साधे गौरव को खुदको और अपने सपनों को बचने करे लिए बंदूक उठानी पड़ती है। राज और डीके द्वारा निर्देशित फिल्म 25 अगस्त, 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

वही, सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ की शूटिंग में व्यस्त है। सलमान खान जैकलीन की जुड़वाँ-2 में कैमियो करते हुए भी नज़र आएंगे। डेविड धवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण धवन ‘प्रेम’ और ‘राजा’ के दोहरे किरदारों में दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। इस फिल्म में वरुण धवन के अलावा जैकलीन फर्नांडीस, तापसी पन्नू, अनुपम खेर और कॉमेडी किंग राजपाल यादव भी नज़र आएंगे। यह फिल्म 29 सितम्बर, 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

 

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!