Fri. May 24th, 2024
    राज बब्बर

    हिमाचल प्रदेश के चुनाव प्रचार में कांग्रेस के नेता और अभिनेता राज बब्बर ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला किया है। राज बब्बर ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा है कि वह मुख्यमंत्री का चेहरा बाँटने में लगे हुए है। क्या भाजपा ने यह चेहर पहले कहीं डिब्बे में बंद कर रखा था? राज बब्बर ने यह बात हिमाचल प्रदेश के भोरंज में कही है।

    राज बब्बर सोमवार को हिमाचल प्रदेश के भोरंज विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के प्रत्याशी सुरेश कुमार के पक्ष में रैली करते हुए बीजेपी पर हमला किया था। राज बब्बर ने कहा कि भाजपा बताए कि धूमल ने बतौर मुख्यमंत्री रहते हुए भोरंज की जनता के लिए क्या किया। भारतीय जनता पार्टी केवल वोटरों का शिकार करने का कार्य करती है और चुनाव में किये हुए वादों को भूल जाती है।

    रोजगार पर घेरा बीजेपी को

    हिमाचल प्रदेश के भोरंज विधानसभा क्षेत्र में रैली करते हुए राज बब्बर ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मोदी ने सत्ता में आने से पहले देश के युवाओं को सालाना 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी। उन्होंने आगे कहा कि रोजगार तो देश के युवाओं को मिला नहीं परन्तु उल्टा देश में महंगाई सातवे आसमान पर चली गयी है। राज बब्बर ने आगे कहा कि देश में लगभग रोज 3600 युवाओं को नौकरी चाहिए परन्तु देश में केवल 30 से 40 लोगों को ही नौकरी मिल रही है।

    19 बार बढ़ी रसोई गैस की कीमतें

    उन्होंने आगे रसोई गैस के दाम में हुई वृद्धि को लेकर कहा कि रसोई गैस के दाम पिछले तीन सालों में 19 बार बढ़े हैं। राज बब्बर ने आगे कहा कि मोदी नारा देते है कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तो मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की बेटी के शादी के दिन उनके घर सीबीआई और ईडी के छापे पड़वा दिए।