Fri. Jun 14th, 2024
    राजा चौधरी ने दी अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ हुई घरेलु हिंसा पर प्रतिक्रिया

    हाल ही में, लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज़ कराई है और उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। उन्होंने समता नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज़ कराई थी।

    एक पुलिस अधिकारी ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया को बताया-“श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। वह उनकी बेटी के बारे में अश्लील टिप्पणी करता और उसे अश्लील वीडियो भी दिखाता। उसे रविवार को धारा 509, 354 (ए), 323, 504, 506 आईपीसी और 67-ए के आईटी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया और कल अदालत के समक्ष पेश किया गया।”

    ये भी पढ़े: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अपने सौतेले पिता अभिनव कोहली पर लगाए संगीन आरोप

    श्वेता और अभिनेता राजा चौधरी की बेटी पलक ने इंस्टाग्राम के जरिये सभी अफवाहों को खारिज किया और कहा कि वह छेड़छाड़ की नहीं बल्कि, घरेलु हिंसा की शिकार है। नीचे देखिये उनका पोस्ट-

    https://www.instagram.com/p/B1Eo9M1noVE/?utm_source=ig_web_copy_link

    अब जोड़े की बात करें तो, काफी समय से श्वेता और अभिनव के रिश्ते में दूरियां चल रही हैं। दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया है। उनका ढाई साल का बेटा रेयांश भी है। अभिनेत्री ने अपने पहले पति राजा चौधरी को तलाक देने से पहले, उन पर घरेलु हिंसा का इलज़ाम लगाया था।

    और अब राजा ने अपनी बेटी के साथ हुई इस घटना पर बयान दिया है। बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में, उन्होंने कहा-“मुझे इस बारे में मीडिया में पता चला। मैं लगातार अपनी बेटी के संपर्क में रहा हूँ और उससे आज सुबह ही बात की है। उसने मुझे चिंता न करने के लिए कहा है और बताया कि वह ठीक है। एक पिता के रूप में यह मेरे लिए बहुत परेशान करने वाला है।”

    Image result for Raja Chaudhary Palak

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *