Sun. Feb 5th, 2023
    राजनाथ सिंह

    मुजफ्फरपुर, 10 मई (आईएएनएस)| केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने यहां शुक्रवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल में भारत अंतर्राष्ट्रीय फलक पर तेजी से उभरा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाना है।

    भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह ने वैशाली लोकसभा क्षेत्र के सरैया प्रखंड के माणिकपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “भ्रष्टाचार पर लगाम कसने और अच्छे वित्तीय प्रबंधन की बदौलत हम महंगाई पर लगाम लगाने में सफल रहे। आजादी के बाद यह केवल दूसरा मौका है, जब महंगाई चुनावी मुद्दा नहीं है।”

    सिंह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार जब भी रही है, तब देशवासी महंगाई से त्रस्त रहे।

    उन्होंने कहा कि आज देश आंतकवादियों को सजा देने में सक्षम हुआ है। उन्होंने कहा, “हमने अंतरिक्ष युद्घ क्षमता भी विकसित की है और हमारी उपग्रह मिसाइलें तीन मिनट के अंदर हमलों का जवाब देने में सक्षम हैं।”

    कांग्रेस पर निशना साधते हुए सिंह ने कहा, “कांग्रेस के 55 साल के शासनकाल में भी गरीबी समाप्त नहीं हुई है और आज भी कांग्रेस गरीबी दूर करने के नाम पर वोट मांग रही है। हमने गरीबों के लिए काम किए परंतु उस नाम पर वोट नहीं मांग रहे।”

    इस क्रम में सिंह ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों गिनाते हुए राजग प्रत्याशी वीणा देवी को वोट देने की अपील की और देश को मजबूत बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का लोगों से आह्वान किया।

    वैशाली में छठे चरण में 12 मई को मतदान होना है।

    By पंकज सिंह चौहान

    पंकज दा इंडियन वायर के मुख्य संपादक हैं। वे राजनीति, व्यापार समेत कई क्षेत्रों के बारे में लिखते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *