दा इंडियन वायर » राजनीति » मोदी का इजराइल दौरा : मुसलमानों को जवाब दिया बी.जे.पी. ने
राजनीति समाचार

मोदी का इजराइल दौरा : मुसलमानों को जवाब दिया बी.जे.पी. ने

मोदी का इजराइल दौरा
जब से नरेंद्र मोदी इजराइल के दौरे पर गए हैं, देश में मुसलमानों ने उनका कड़ा विरोध किया है। बी.जे.पी. सरकार ने इसके लिए कहा है कि इस सरकार के लिए देश पहले आता है।

जब से नरेंद्र मोदी इजराइल के दौरे पर गए हैं, देश में मुसलमानों ने उनका कड़ा विरोध किया है। बी.जे.पी. सरकार ने इसके लिए कहा है कि इस सरकार के लिए देश पहले आता है। यह सरकार पुरानी सरकारों कि तरह नहीं है जो सिर्फ ‘वोट बैंक’ के लिए काम करे।

आपको बता दें कि प्रधान मंत्री तीन दिन के लिए इजराइल दौरे पर गए हैं। ऐसे में देश के मुसलमानो में इस बात पर रोष बना हुआ है कि मोदी ने फिलिस्तान का दौरा कैंसिल कर दिया है। जाहिर है इजराइल के भी मुसलमान देशों के साथ रिश्ते अच्छे नहीं हैं। ऐसे में देश के मुसलमानों का मानना है कि मोदी फिलिस्तान न जाकर वहां के मुसलमानों को नाराज कर रहे हैं। विरोधी कांग्रेस पार्टी भी मुसलमानों के साथ प्रधान मंत्री पर हमला बोल रही है।

इन सब बातों को सुनकर बी.जे.पी. की और से यह बयां आया है की इस सरकार के लिए ‘पहले देश’ हमेशा आता है। यह सरकार पुराणी सरकार की तरह नहीं है जो सिर्फ ‘वोट बैंक’ पर चले। उन्होंने कहा की देश को इस ऐतिहासिक दौरे की सराहना करनी छाइये और ये समझना चहिये कि ये दौरा देश के लिए कितना जरूरी है। यह पहली बार है जब किसी भारतीय प्रधान मंत्री ने इजराइल का दौरा किया है।

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!